ASANSOL

Agnimitra Pal : Asansol की जनता खामोश नहीं रहेगी

बंगाल मिरर, आसनसोल : Agnimitra Pal : Asansol की जनता खामोश नहीं रहेगी. भाजपा ( BJP) ने पिछले साल 18 मार्च को विधानसभा के उम्मीदवार के रूप में अग्निमित्रा के नाम की घोषणा की गई थी। बाद में वह जीती और विधायक बनी। एक साल बाद, उसी दिन, भाजपा ने लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार के रूप में उनके नाम की घोषणा की। आसनसोल दक्षिण की विधायक अग्निमित्रा पाल को यह  खबर तब आई जब वह शुक्रवार को दोल उत्सव में व्यस्त थी। आसनसोल लोकसभा उपचुनाव में भाजपा द्वारा उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद आसनसोल दक्षिण की भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल ने टीएमसी प्रत्याशी सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) पर करारा हमला बोला। 

Agnimitra Pal

अग्निमित्रा पाल  ने कहा कि यह खबर उनके लिए अप्रत्याशित थी।  उन्होंने तृणमूल उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को बाहरी बताते हुए निशाना साधते हुए कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा आसनसोल की संस्कृति को नहीं समझते हैं। भौगोलिक स्थिति को नहीं समझते हैं। इस शहर से कोई संबंध नहीं है। बीजेपी विधायक का दावा है कि यहां उनके प्रतिद्वंदी की बड़ी हार होगी.

Agnimitra Pal ने कहा कि बिहारी बाबू का खामोश डायलॉग फिल्मों के लिए अच्छा है। लेकिन आसनसोल के लोग खामोश नहीं रहेंगे. लोग निकाय चुनाव में वोट नहीं कर पाएंगे, वह लोकसभा में  इसका जवाब देंगे। अग्निमित्रा पाल  ने कहा, “शत्रुघ्न सिन्हा का भरोसा क्या है? वह आज इस पार्टी में हैं, कल दूसरी पार्टी में। इसकी क्या गारंटी है कि वह कल पार्टी नहीं बदलेंगे।

read also : Cyclone Ashani : बंगाल की खाड़ी में बन रहा चक्रवात, क्या होगा असर

read also : Asansol में  टीएमसी के बिहारी बाबू को टक्कर देंगी भाजपा की अग्निमित्रा

Leave a Reply