DURGAPUREntertainment

Badam Kaku के साथ धूम मचायेगा दुर्गापुर का सायन

Kaccha Badam Fame Bhuban Badyakar के साथ सायन ने गाये तीन लोकगीत

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : (Kaccha Badam Fame Bhuban Badyakar) कच्चा बादाम गाने से मशहूर भुबन बाद्यकर या बादाम काकू (Badam Kaku ) के साथ  दुर्गापुर के सायन धीवर (सोनी टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ पर लोकप्रिय) धूम मचायेंगे।  इस बार दोनों साथ सुनने  को मिलेंगे। दो लोकप्रिय संगीत कलाकारों ने सोमवार को दुर्गापुर के एक स्टूडियो में एक साथ तीन लोकगीत रिकॉर्ड किए।

Badam Kaku


यह गाना दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र के दुर्गापुर स्टेशन से सटे शामपुर के एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया था। रिकॉर्डिंग स्टूडियो के एक अधिकारी चिरंजीत धीवर ने कहा, “आज भुवन बाद्यकर और गायक सायन द्वारा एक साथ तीन लोक गीत रिकॉर्ड किए गए। हमें उम्मीद है कि कच्चा बादाम गाने के लिए मशहूर विश्व प्रसिद्ध संगीतकार और उभरते कलाकार सायन द्वारा गाए गए ये तीन लोकगीत जल्द ही लोगों के जुबान पर चढ़ जायेंगे।
उधर, दुर्गापुर औद्योगिक क्षेत्र में भुवन बाद्यकर के आने की खबर सुनकर शामपुर स्थित रिकॉर्डिंग स्टूडियो के बाहर आम उत्साही लोगों की भीड़ जमा हो गई. चिलचिलाती धूप और तपती धूप के सामने शहर के उत्साही लोगों को एक बार सामने से विश्व प्रसिद्ध संगीतकार को देखने के लिए उमड़ते हुए देखा जा सकता है.


बीरभूम के दुब्बाजपुर के भुवन बाद्यकर ( Badam Kaku )  अपने गांव के अंदाज में गाने बनाकर कच्चे मूंगफली( बादाम)  बेचते थे। और वह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  कच्चा बादाम गाना इतना लोकप्रिय हो गया हैं कि देश भर के बॉलीवुड सितारों को अपने गानों से कमर लहराते देखा जा सकता है। इंटरनेट के इस युग में कच्चा दाम की लोकप्रियता देश की सीमाओं तक सीमित नहीं है। कच्चा बादाम की लोकप्रियता देश की सीमाओं से बाहर जाकर पड़ोसी एशियाई देशों और यहां तक ​​कि दूर यूरोप, अमेरिका और अफ्रीका तक फैल गई है।

Leave a Reply