KULTI-BARAKAR

बराकर में तृणमूल के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : शुक्रबार की देर संध्या बराकर वार्ड 69 के सरीफ गली में तृणमूल द्वारा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन तृणमूल जिला चैयरमेन उज्जल चटर्जी ने फीता काटकर किया। मौके पर वार्ड 69 के तृणमूल प्रत्याशी सुमिता घोष, तृणमूल नेता टुन्नी लोहिया, बंटी माधोगोड़िया, फिरोज अंसारी,बब्लू खान,हसनेन अंसारी,विक्की अंसारी,सोमनाथ घोष, सजल घोष आदि उपस्थित थे। वहीं उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान अन्य दलों से तीन कार्यकर्ता पवन सिंह, मिथलेश सिंह एवं भोला खान तृणमूल में शामिल हुए।

मौके पर पवन सिंह ने कहा कि 2005 से हम टीएमसी कर रहे थे।बाम फ्रंट के समय से हमने टीएमसी को खून से सींचा था। मगर जितेंद्र जैसे लोग आकर टीएमसी में धब्बा लगा दिए हैं और उसकी गंदी राजनीति में फंस कर हमे मजबूरन भाजपा में आना पड़ा। आज मुझे उसकी राजीनीति के बारे पता चलने पर टीएमसी में आये हैं जहाँ। मुझे दादा का पूरा सपोर्ट मिला है। और में अपनी कार्यों को करने पर सक्षम रहूंगा। वहीं मिथलेस सिंह ने कहा कि जब तक भाजपा थी में था अभी भाजपा नही है। क्यों कि तृणमूल में जितने भी कचड़े थे सब भाजपा में आ गए।

अभी तृणमूल बिल्कुल साफ सुथरा है। और यहां उज्जल दा का हमेशा साथ रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा में भाजपा के जो कार्यकर्ता थे उन्हें तो टिकट नही मिला लेकिन जो कभी भी झंडा तक नही पकड़ा उन्हें टिकट मिल गया। भाजपा में बाप बेटा की राजनीति चल रही है। ऐसी गंदी राजनीति को देकहकर में तृणमूल में आया हूँ।वहीँ भाजपा नेताअभिजीत आचार्य बप्पा ने कहा कि यह दोनों पैसा में बिकने वाला यह लोग बीजेपी का लाइक ही नहीं यह हमसे भी पैसा मांगा था नहीं दिया तो टीएमसी में चला गया

Leave a Reply