ASANSOL

TMC वार्ड नंबर 47 द्वारा विजया मिलन समारोह

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बंगाल के सबसे बड़े त्योहार दुर्गापूजा के बाद इन दिनों विजया मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में आसनसोल नगर निगम के वार्ड नंबर 47 के काली पांडे स्कूल में विजया मिलन समारोह मनाया गया। इस अवसर पर वार्ड के पार्षद एवं बोरो चेयरमैन राजेश तिवारी ने विजयादशमी के त्योहार को बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक बताते हुए सभी लोगों को विजया दशमी की बधाई देते हुए सामाजिक भाईचारा व सद्भावना का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हर वर्ष दुर्गोत्सव का आयोजन भी किया जाता है। जिसमें सभी समुदाय के लोग उत्साह से सम्मिलित होते हैं।

इस वर्ष भी आयोजित दुर्गोत्सव में सभी समुदाय के लोगों ने हिस्सा लेकर सामाजिक एकता के संदेश पूरे क्षेत्र में फैलाया। यह अपने आप में एक मिसाल है। ममता बनर्जी की अनू प्रेरणा एवं मंत्री मलय घटक के सहयोग से इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। वामपंथी शासन में इस तरह के कार्यक्रम नहीं होते थे। मंत्री मलय घटक के प्रयास से इस बार आसनसोल में भी कार्निवाल का आयोजन भी किया गया। लोगों का भरपूर मनोरंजन हुआ। इस अवसर पर निगम के उपमेयर अभिजीत घटक एवं पार्षद शिखा घटक भी उपस्थित थी।इस विजया सम्मेलन में वार्ड के कुछ गण मान्य व्यक्तियों एवं महिलाओं को मंच पर सम्मानित भी किया गया।

सम्मेलन में उपस्थित लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बड़े धूमधाम से विजया सम्मेलन को सफल बनाया। सम्मेलन में महिलाओं की उपस्थिति काबिले तारीफ थी। सभी लोगों के लिए चाय कॉफी एवं मिठाई का प्रबंध वार्ड कमेटी की ओर से किया गया था। सम्मेलन में सैकड़ो वार्ड के लोग एवं तृणमूल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply