BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

चितरंजन में सिर पर पेड़ गिरने से छात्र की मौत, क्षेत्र में शोक

बंगाल मिरर, काजल मित्र, चित्तरंजन :-चित्तरंजन थाने क्षेत्र के सिमजुरी इलाके के रहने वाले श्रीकांत सिंह के पुत्र श्रेयस सिंह नाम के छात्र सिर पेड़ गिरने से मौत हो गई। बताया जाता है कि श्रेयस सिंह जब मिहिजाम से जिम करकर अपने घर लौट रहे थे उसी समय चित्तरंजन के अशोक एवेन्यू में सड़क के किनारे एक विशाल पेड़ की एक सूखी शाखा अचानक उनके सिर पर गिर गई। घायल अवस्था में श्रेयस लंबे समय तक सड़क पर पड़े हुए थे । जिस सड़क से वह आ रहे थे उमें लोगो के आनाजाना काफी कम था ।

File photo

काफी देर बाद कुछ लोगों ने उन्हें सड़क पर छात्र को गिरा हुआ देखा और और उसे तुरन्त चित्तरंजन केजी अस्पताल ले जाया गया और चित्तरंजन पुलिस को सूचित किया गया। हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्र की मृत्यु हो गई। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और इलाके में शोक छाया हुआ है।
उनके शव को रविवार को अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


श्रेयस चित्तरंजन के सेंट जोसेफ कॉन्वेंट हाई स्कूल के बारहवीं कक्षा के वाणिज्य के छात्र थे। उनके पिता श्रीकांत सिंह चित्तरंजन डीवी गर्ल्स हाई स्कूल में शिक्षक हैं।
इस घटना से श्रेयस के पिता श्रीकांत बाबू पूरी तरह टूट चुके हैं।परिवार में मां और बहन दोनों ही फूट-फूट कर रो पड़ीं। श्रेयस की बहन नेहा उसी स्कूल की नौवीं कक्षा की छात्रा है।
स्थानीय लोगों की शिकायत है कि चित्तरंजन शहर में कई पेड़ ऐसे है जो खाफी खराब स्थिति में सुखे हुए है । बड़े-बड़े पेड़ सड़क के एक तरफ से दूसरी तरफ बिखरे हुए हैं, ऐसे में हादसे की आशंका बनी रहती है.

Leave a Reply