AMC POLLASANSOL

Asansol में BJP का सनसनीखेज दावा, TMC ने उड़ाई खिल्ली

बंगाल मिरर, आसनसोल ः Asansol में BJP का सनसनीखेज दावा, TMC ने उड़ाई खिल्ली। आसनसोल नगरनिगम का चुनाव 12 फरवरी को है, इसके प्रचार के अंतिम चरणों में भाजपा नेताओं ने सनसनीखेज दावा किया कि टीएमसी के लगभग 25 उम्मीदवार और टीएमसी से विक्षुब्ध होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे 7 से 8 प्रत्याशी भी भाजपा के संपर्क में है। साथ ही भाजपा नेताओं ने दावा किया कि निगम चुनाव में बूथों में धांधली के लिए बाहर से लोगों को लाकर रखा गया है। हालांकि टीएमसी ने इन दावों और आरोपों को खास तवज्जो नहीं दी है।

यह दावा जिला कार्यालय में भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप डे, विधायक लक्ष्मण घोरूई और आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के नतीजों के मुताबिक अगर लोग बूथों पर जाकर वोट डालने पहुंचे तो आसनसोल नगरनिगम पर भाजपा का कब्जा हो जाएगा ।

उन्होंने पुलिस आयुक्त को सूचित किया कि बाहरी लोग आसनसोल नगरनिगम क्षेत्र में मतदान बाधित करने के लिए घुसेंगे। नगरनिगम के बाहर प्रखंड या ग्रामीण क्षेत्र से लोग आ चुके हैं। उन्हें अलग-अलग होटलों और लॉज में रखा गया है। भाजपा नेताओं का दावा है कि उन्हें अलग-अलग वार्डों में बूथ भी दिखाए गए हैं। पुलिस आयुक्त ने हमारी शिकायतों को सुनने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।


विकास के लिए वोट करके भाजपा को हराएं : अभिजीत

जिला आइएनटीटीयूसी के अध्यक्ष अभिजीत घटक ने कहा, भाजपा दिन में सपना देख रही है। उन्होंने विधानसभा चुनावों में दिखाया है कि आसनसोल और पूरे बंगाल के लोग भाजपा के बारे में क्या सोचते हैं। हम चाहते हैं कि आसनसोल के लोग विकास के लिए वोट करके भाजपा को हराएं।

Leave a Reply