ASANSOL

मारवाड़ी युवा मंच के वाटर कूलर मशीन का उद्घाटन किया उपमेयर ने

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : ( Asansol News Today In Hindi ) मारवाड़ी युवा मंच ( Marwari yuva Manch ) आसनसोल सिटी शाखा के द्वारा राधा नगर शिव मंदिर रोड स्थित शिव मंदिर के प्रांगण में वाटर कूलर मशीन का उद्घाटन किया गया इस अवसर पर आसनसोल नगर निगम के उपमेयर अभिजीत घटक ( Deputy Mayor Abhijit Ghatak ) ने फीता काटकर एवं नारियल फोड़कर मशीन का विधिवत उद्घाटन किया।
इस अवसर पर अभिजीत घटक ने कहा कि युवा मंच अपने राष्ट्रीय प्रकल्प अमृत धारा के अंतर्गत शहर के विभिन्न क्षेत्रों में वाटर कूलर मशीन लगा रही है ,इतनी कड़ाके की गर्मी में लोग को निशुल्क ठंडा पानी मिल रहा है इससे अच्छा और पुण्य का काम क्या हो सकता है ।मारवाड़ी युवा मंच शहर के व्यस्त रहने वाले इलाकों में घूम घूम कर भीड़भाड़ वाले क्षेत्र को चिन्हित कर ऐसी मशीन को लगा रहा है जिससे आम लोगों को ठंडे पानी की सुविधा का लाभ मिल सके।

मारवाड़ी युवा मंच एक ऐसी संस्था जो की जाति धर्म से ऊपर उठकर सर्व वर्ग के लिए काम करता है । केवल पानी ही नहीं बल्कि जरूरतमंदों को भोजन ,रक्तदान ,आर्टिफिशियल लिंब कैलिपर, पठन-पाठन की सामग्री एवं अन्य वस्तुओं को भी समाज के पिछड़े एवं गरीब को उपलब्ध कराने में सहायता देता है। इस अवसर पर मारवाड़ी युवा मंच सिटी शाखा के अमृतधारा संयोजक अभिषेक केडिया ,मंच के अध्यक्ष अंकित अग्रवाल तथा सचिव संदीप दारूका ने बताया की मारवाड़ी युवा मंच‌ ने अपने 5 मशीन लगाने का जो संकल्प लिया था उसके अंतर्गत और तीन मशीनों का उद्घाटन बहुत जल्द सिलपंचल के विभिन्न क्षेत्रों में करेगा।

ज्ञातव्य है कि पिछले कुछ दिनों पहले इसी माह में शहर के शहर के व्यस्त मोड़ भगत सिंह मोड पर एक मशीन का उद्घाटन किया गया था,तथा रविवार को पश्चिम बर्दवान जिला के जिला अस्पताल में राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के द्वारा एक वाटर कूलर मशीन का उद्घाटन किया गया।
इस अवसर पर पश्चिम बंगाल सिक्किम प्रान्त के राजनैतिक चवत्न फोरम के वाईस चेयरमैन आनंद पारीक , शाखा के पूर्व अध्यक्ष सुदीप अग्रवाल , सत्यजीत बागड़ी , विशाल अग्रवाल, समाजसेवी श्री नरेश अग्रवाल समाजसेवी श्री पप्पू सिंह शिव गुटगुटिया हरिनारायण अग्रवाल बाबूलाल जी अग्रवाल , विश्वनाथ डोकानिया, पार्षद बबीता दास ,पार्षद श्रावणी विश्वास ,पवन गुटगुटिया प्रमोद चौधरी ,शंकर लाल शर्मा ,असीम सरकार, राजेश पसारी ,राजेश गोयल प्रेम गोयल ,सुशील अग्रवाल ,विजय अग्रवाल ,विमल गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply