ASANSOLLatestPoliticsPOLL 2021

यह चुनाव बंगाल में परिवर्तन का : जेपी नड्डा

बंगाल मिरर, आसनसोल:   भाजपा अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार शाम आसनसोल के बर्नपुर में चित्रा सिनेमा हॉल से सटे एक होटल के कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित एक चर्चा में यह टिप्पणी की।  बैठक आसनसोल दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पाल के समर्थन में जिला भाजपा के बौद्धिक प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित की गई थी। 

उम्मीदवार के अलावा, पूर्व राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता, बांकुरा के सांसद सौमित्र खान, जिला संयोजक और कार्यवाहक अध्यक्ष शिवराम बर्मन, जिला पर्यवेक्षक सौरव सिकदर और काजी नजरूल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर जेएन रॉय, महिला नेत्री सुधा देवी युवा नेता दुर्गेश नागी दिग्विजय सिंह बप्पा चटर्जी भी बैठक में उपस्थित थे।


भाजपा के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नने बैठक में ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में बंगाल का विकास नहीं हुआ था।  इसके विपरीत, बंगाल हर तरफ से पिछड़ गया है।  बंगाल को बहुत नुकसान हुआ है।  इस नुकसान से बाहर आना होगा।  दीदी के शासन में दलित भाइयों और बहनों पर अत्याचार किया गया।  किसी भी राजनीतिक दल ने विरोध नहीं किया। 

बंगाल में पिछले 10 वर्षों में कानून के शासन के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।  प्रशासन का राजनीतिकरण कर दिया गया है।  बंगाल में पूरी व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।  हम उसे बदलना चाहते हैं।  हालांकि इतने लंबे समय से नेता हैं, कोई कार्यकर्ता नहीं हैं।  समर्थक होने के बावजूद नेतृत्व करने वाला कोई नहीं था। नेतृत्व करने का कोई कार्यक्रम नहीं था।  लेकिन अब भाजपा के पास यह सब है।  क्या आप नहीं चाहते कि कटमनी रुकें?  सिंडिकेट शासन को समाप्त होने दें।  युवाओं के लिए रोजगार हो।  उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने एम्फ़ान पैसा खाया है।  राशन चावल चोरी हो गया है।  क्या आप फिर से सत्ता में ऐसी 10 सीट चाहते हैं?  भाजपा अखिल भारतीय अध्यक्ष ने हमला किया और कहा, “जब मैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री था तब मैंने बंगाल की स्थिति देखी थी।”  डेंगू की कोई जानकारी नहीं दी गई। 

परिणामस्वरूप, बंगाल के लोगों को इलाज नहीं मिला।  केंद्रीय टीम कोरोना पहुंचती है।  वे बैठे हैं।  कहीं जाने की इजाजत नहीं दी गई।  ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के प्रोजेक्ट आयुष्मान भारत और कृषक निधि को बंगाल में लॉन्च करने की अनुमति नहीं दी।  अब वह बैठक में चंडी पाठ पढ़ रही है।  2 मई के बाद, आपके पास इस चंडी को पढ़ने के लिए बहुत समय होगा।  भाजपा के सत्ता में आने पर, पहली कैबिनेट बैठक आयुष्मान भारत और कृषक निधि परियोजना शुरू करने का फैसला करेगी।  भाषण के अंत में, जेपी नड्डा ने कई सवालों के जवाब दिए। वही आसनसोल उत्तर में उस आगरा में स्थित एक होटल में बैठक की गई। इस बैठक में उम्मीदवार कृष्णेन्दु मुखर्जी के अलावा विशिष्ट समाजसेवी कृष्णा प्रसाद, श्रीकृष्ण मिश्रा, मुनींद्र कुंद्रा समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply