ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

जामबाद में बम विस्फोट, युवक की मौत, 3 घायल

बंगाल मिरर, अंडाल : पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के अंडाल थाना अंतर्गत प्योर जामबाद इलाके में बम विस्फोट से एक युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम श्रवण चौधरी बताया जा रहा है। वही तीन लोग जख्मी हो गए।

सूत्रों के अनुसार प्योर जामबाद में बम बनाने के दौरान विस्फोट हुआ। जिसमें युवक बुरी तरह जख्मी हो गया था। जिन्हें स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए रानीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई मृतक की पहचान जाम बाद कोलियरी इलाके के श्रवण चौधरी 39 के रूप में हुई।बताया जाता है कि इस धमाके में और भी तीन लोग झुलसे हैं पुलिस उनकी तलाश कर रही है इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल देखा जा रहा है वहीं लोगों में आक्रोश भी है। वहीं से लेकर राजनीतिक आरोप-प्त्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया।

बम बनाने के साक्ष्य नहीं, पुलिस कर रही जांच ः पुलिस उपायुक्त

इस संबंध में आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस के पुलिस उपायुक्त अभिषेक गुप्ता ने कहा कि घटनास्थल पर फिलहाल बम बनाने के साक्ष्य नहीं मिले है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। घटना कैसे हुई और इसका कारण क्या है, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply