AMC POLLASANSOL

Asansol में टीएमसी के विक्षुब्धों ने बदला इरादा, मैदान से हटे

बंगाल मिरर, आसनसोल : Asansol में टीएमसी के विक्षुब्धों ने बदला इरादा, मैदान से हटे।  नगर निगम चुनाव के लिए नामांकन वापस लेने की गुरुवार को अंतिम दिन देखा बड़ी संख्या में निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपने नाम वापस ले लिये । इसमें बड़ी संख्या में टीएमसी के विक्षुब्ध थे। इनमें वह प्रत्याशी भी थे जिन्होंने टीएमसी से टिकट की आस लगाई थी । लेकिन जब टीएमसी से उनको टिकट नहीं दिया गया था तो उन्होंने निर्दलीय के रुप मे चुनाव मैदान में नामांकन किया था। 

विक्षुब्धों ने बदला इरादा


नाम वापस लेनेवालों में मीर हासीम ( 59 ) , सरोज कर्मकार ( 102 ) , विनोद चौधरी , ( 80 ) , मो . राजू ( 25 ) , तौकीर आलम ( 26 ) , ममता मंडल ( 56 ) , मो . तबरेज आलम , ललिता साव ( 60 ) सहित जामुड़िया के कांग्रेस उम्मीदवार सरिक अख्तर सहित अन्य उम्मीदवारों ने नाम वापस लिया । इसके पहले कल भी सात उम्मीदवारों ने नाम वापस लिया था।

 वहीं जब हमने नाम वापस लेने वाले टीएमसी नेताओं से बात की तो उन्होंने कहा कि टीएमसी सिर्फ़ एक राजनीतिक दल नहीं है उनका वृहत परिवार है और परिवार के सदस्यों में कभी कभार मनमुटाव होते हैं लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि घर के सदस्य घर छोड़ कर चले जाएं या घर के बुजुर्गों की बातों की अवहेलना करें । उन्होंने कहा कि उनके मन में अब कोई खलिश नहीं है और वह सब एकजुट होकर ममता बनर्जी के सैनिक के रुप में टीएमसी को सभी 106 वार्डों में जीत दिलाने की कोशिश करेंगे ।


आसनसोल नगर निगम के 106 वार्डों के टीएमसी संयोजक वी शिवदासन दासु , जिला अध्यक्ष विधान उपाध्याय जैसे नेताओं नेताओं ने दावा किया था कि टीएमसी एक बड़ी पार्टी है । यहां एक एक वार्ड में पार्षद पद के लिए एक से ज्यादा योग्य उम्मीदवार हैं जो पार्षद बनकर समाज की सेवा करना चाहते है । लेकिन चुनाव तो कोई एक ही लड़ सकता है । ऐसे अन्य लोगों का निराश होना स्वाभाविक है । लेकिन इन नेताओं को भी समझा लिया जाएगा और सभी टीएमसी के प्रत्याशी को ही समर्थन देंगे ।

Leave a Reply