ASANSOL

Asansol – Durgapur के 30 पूजा पंडालों का मुख्यमंत्री द्वारा वर्चुअली उद्घाटन

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Durgapur News Today ) राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज वर्चुअल तरीके से पश्चिम बंगाल के विभिन्न पूजा पंडालों का उद्घाटन किया।  इसी क्रम में उन्होंने आसनसोल – दुर्गापुर यानि की पश्चिम बर्द्धमान जिले के 30 पूजा पंडालों का वर्चुअली उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री द्वारा इस पूजा के उद्घाटन के अवसर पर सभी मंडपों में अलग-अलग कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

अपकार गार्डन पूजा कमेटी की पूजा का भी उद्घाटन किया आसनसोल के अपकार गार्डन पूजा का उद्घाटन के मौके पर डीएम पोन्नाबलम एस, आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त सुनील कुमार चौधरी, आसनसोल नगरनिगम के अध्यक्ष अमरनाथ चट्टोपाध्याय और अन्य थे। आसनसोल में आज जिन बड़े बजट की पूजाओं का उद्घाटन किया गया उनमें कल्याणपुर हाउसिंग के सेक्टर पब्लिक और कोर्ट रोड शामिल हैं। आसनसोल कोर्ट रोड पूजा कमेटी में एडीएम संजय पाल, डीसीपी डा. कुलदीप एसएस, एसडीओ अभिज्ञान पांजा, पूजा कमेटी के नरेश अग्रवाल, सुरजीत सिंह मक्कड़, हरिनारायण अग्रवाल, सोमनाथ घोष समेत अन्य मौजूद थे। दुर्गापुर में चतुरंग और फुलझड़ हैं। इस दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महिलाओं द्वारा आयोजित कई पूजाओं का भी उद्घाटन किया। 

अपकार गार्डेन में मौजूद आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पूरे पश्चिम बंगाल के विभिन्न पूजा कमिटियों द्वारा आयोजित पूजा पंडालों का उद्घाटन किया गया उन्होंने कहा कि अपकार गार्डन पूजा कमेटी को ममता बनर्जी का अपार स्नेह प्राप्त है ममता बनर्जी के दिल में इस पूजा कमेटी के लिए खास जगह है इसलिए हर बार वह वर्चुअल तरीके से इस पूजा कमेटी का उद्घाटन करती हैं इस बार भी उन्होंने इसका उद्घाटन किया उन्होंने बताया कि पूरे पश्चिम बर्दवान जिले में तकरीबन 30 पूजा कमिटियों की पूजा का ममता बनर्जी वर्चुअल तरीके से उद्घाटन किया।

Leave a Reply