ASANSOLKULTI-BARAKAR

TMC ब्लॉक अध्यक्ष का विवादित बयान

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : TMC ब्लॉक अध्यक्ष का विवादित बयान। एक बैठक में तृणमूल कांग्रेस आसनसोल के कुल्टी प्रखंड के अध्यक्ष बिमान आचार्य ने उन्होंने 21 जुलाई को तृणमूल शहीद दिवस की तैयारी बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी पार्षदों को धमकाया। वायरल हो रहे एक वीडियो में विमान आचार्य बोलते नजर आ रहे हैं- ”न तो मुझे और न ही उज्जवल चटर्जी को आसनसोल के नेताओं की परवाह है.”

फिर उन्होंने कहा कि 21 जुलाई को कुल्टी के हर वार्ड से दो-दो बसें भरकर लोगों को ले जाना होगा. ऐसा नहीं करने वाले पार्षद के लिए अपने वार्ड में काम न करने की व्यवस्था की जाएगी। इस बयान को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है. विमान आचार्य ने अपने बयान के समर्थन में कहा- यह बात उन्होंने आसनसोल के कुछ नेताओं के संदर्भ में कही. जब तक वह मलय घटक या विधान उपाध्याय के निर्देश का पालन नहीं करता, उसे पार्टी में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने पार्षदों पर दबाव बनाने के लिए ऐसा कहा। क्योंकि वे पार्टी के टिकट पर पार्षद बने हैं। हालाँकि, मैं बहुत उत्साहित हो गया था और अब पार्षदों को लेकर जो कहा वह गलती से बोल गया इसके लिए क्षमा चाहता हूं ।


. हालांकि उन्होंने ऐसा कहा, पार्टी के जिले के महासचिव अभिजीत घटक ने कहा कि उनके पास इस तरह के बयान देने का कोई अधिकार नहीं है। अगर वह ऐसा कहते हैं तो यह उनका निजी मामला है। पार्टी के पास ऐसा कोई निर्देश नहीं है।
बीजेपी ने पूरे घटनाक्रम का मजाक उड़ाना बंद नहीं किया. भाजपा के आसनसोल आयोजन जिले के अध्यक्ष दिलीप डे ने कहा कि राज्य भर में तृणमूल की दो स्तर की लॉबी चल रही हैं। देखिए क्या इस मामले में भी कुछ ऐसा हुआ है. तृणमूल में इतने लंबे समय से आम लोगों को धमकाया जा रहा है और अब वे अपनी ही पार्टी के लोगों को धमका रहे हैं।

Leave a Reply