ASANSOLBusiness

Asansol Chamber Election : झा गुट का  पैनल बना, अध्यक्ष-सचिव पर स्थिति स्पष्ट नहीं

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol Chamber Election) कल रात आसनसोल के एक होटल में आगामी 2 जून को होने वाले आसनसोल चेम्बर आफ कामर्स का चुनाव के लिए शम्भु नाथ झा एवं ओम बागड़िया के अगुआई में 31 सदस्यों का एक चुनावी पेनल बनाया गया । पेनल की खास बात ये है कि इसमें अनुभवी के साथ साथ युवाओं को भी सम्मिलित किया गया है । पेनल के शम्भु नाथ झा एवं ओम बागड़िया ने कहा हमारे पेनल में ज्यादा से ज्यादा सदस्य आना चाह रहें हैं । इसलिए हमलोगों ने तीन एक्जीक्यूटिव सदस्यों का नाम रोक कर रखा है । सभी से सलाह कर एक दो दिनों में उसका ऐलान कर दिया जायेगा । 


सबसे बड़ी खबर ये है कि शम्भु नाथ झा एवं ओम प्रकाश बागड़िया में अध्यक्ष कौन और सचिव कौन होगा पुछने पर किसी ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया । लेकिन ये तय है कि शम्भु नाथ झा एवं ओम प्रकाश बागड़िया में ही कोई अध्यक्ष एवं कोई सचिव बनेगा । जानकारों ने ये बताया कि ये उनकी चुनावी रणनीति हो सकती है । पैनल के शम्भु नाथ झा ने बताया कि उनकी पेनल की जीत निश्चित है । अगर कोई और पेनल बनाता है तो ताश के प‌ते की तरह बिखर जायेगा । शम्भु नाथ झा ने कहा हमने पिछले दो साल व्यवसायियों के हित में बहुत सारे काम किया है जिसका लाभ मुझे इस चुनाव में अवश्य ही मिलेगा । बहुत ही जल्द कौन अध्यक्ष और कौन सचिव बनेगा‌ इसका ऐलान कर दिया जायेगा । वहीं बताया जा रहा है कि दूसरे पैनल की भी तैयारी चल रही है। 

गौरतलब है कि आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स में अध्यक्ष सचिव समेत कुल 31 पदों के लिए मतदान होंगे 11 मई से 19 मई तक नामांकन फॉर्म दिए जाएंगे 24 मई नाम वापसी का अंतिम दिन है इसी दिन उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी और 2 जून को मतदान होगा मतदान को लेकर चेंबर सदस्य में तैयारी शुरू हो गई है

read also : Asansol Chamber Election का ऐलान

Leave a Reply