ASANSOL

पानी की मांग पर सड़क जाम कर प्रदर्शन

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर : कल्याणेश्वरी रोड के श्रीमारवाड़ी विधालय के निकट मंगलवार को सारदा पल्ली के लोगों ने पीने के पानी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया । जिससे दो घंटा तक यातायात बाधित रहा । यातायात बाधित रहने पर रामनगर कोलियरी तथा दामागोड़िया कोलियरी म़े काम पर जाने वाले कर्मचारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा । काम पर जाने वाले कर्मचारियों को घूरकर कुल्टी के रास्ते जाना पड़ा ।


.सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रही महिला प्रिया देवी ने कहां कि पिछले दो महीने से 68 नंबर वाड के शारदा पल्ली समेत अगल बगल की बस्तीयों में पीने का पानी नहीं आ रहा है । वाड पार्षद के प्रतिनिधि से शिकायत की गई तो कहां गया कि हमको कोई मतलब नहीं है । जो जिससे समस्या ओर गंभीर हो गई है ।

उन्होंने कहां कि छोटे छोटे बच्चों को लेकर दूर से पीने का पानी लाते हैं । अधिक भीड़ रहने पर नदी से पीने का पानी लाना पड़ता है । शिकायत करने पर कोई सुनवाई नहीं होती । आसनसोल नगरनिगम के माध्यम से पीने के पानी का नया कनेक्शन लिया गया । उसके बावजूद पीने का पानी नहीं मिल पा रहा है ।
सड़क जाम और प्रदर्शन के कारण कल्याणीशवरी रोड तथा बराकर स्टेशन रोड में वाहनों की लंबी कतार लग गई ।

सुचना मिलने पर बराकर फाड़ी के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच काफी समझाया गया । बात नहीं बनने पर उस वाड के पूर्व पार्षद पप्पू सिंह को बुलाया गया । जहां आशवासन दिया गया कि एक सप्ताह के अदंर जल समस्या का निदान निकाल लिया जायेगा । उसके बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ । इस दौरान लगभग दो घंटे तक यातायात बाधित रहा ।

Leave a Reply