West Bengal

Kolkata एसीपी की पिटाई, आगजनी में अभिजीत राय समेत 4 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, कोलकाता : ( West Bengal News In Hindi ) मंगलवार को भाजपा के नवाना अभियान के दौरान एक पुलिस अधिकारी की पिटाई का एक वीडियो वायरल हुआ था। कोलकाता पुलिस के सहायक आयुक्त देबजीत चटर्जी फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने उस पर हुए हमले के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा रवीन्द्र सरणी क्षेत्र में पुलिस की गाड़ी में आग लगाने की घटना में एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है.

लालबाजार सूत्रों के अनुसार बेलेघाटा निवासी 35 वर्षीय रबीकांत सिंह, न्यू मार्केट थाना के 22 वर्षीय अनूप सिंह और एंटाली थाने के शंभूबाबू लेन निवासी 22 वर्षीय साहिल रॉय को गिरफ्तार किया है। एसीपी देवजीत की पिटाई के मामले में गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को भाजपा के नवाना अभियान के दौरान एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। देखा जा सकता है कि देवजीत सिर पर हेलमेट पहने एमजी रोड पर खड़े हैं.। 

तभी कुछ प्रदर्शनकारी लाठियों और पत्थरों के साथ उनकी ओर दौड़ पड़े। उनमें से कई के हाथों में भाजपा के झंडे थे। मारपीट शुरू हो गई। वीडियो में देवजीत  भीड़ से बचने के लिए भागते नजर आ रहे हैं. प्रदर्शनकारियों ने उसकी पिटाई कर दी। भाजपा के ध्वजवाहकों ने उन्हें सड़क पटक दिया और पीटना शुरू कर दिया। उसके बाद दो पुलिसकर्मियों ने किसी तरह देवजीत को भीड़ से बाहर निकाला।

दूसरी ओर एमजी रोड पर पुलिस की गाड़ियों में भी आग लगा दी गई. वहां भी बीजेपी समर्थकों पर कार में तोड़फोड़ करने और उस पर तेल डालकर और आग लगाने का आरोप लगा। पुलिस ने उस घटना में भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। लालबाजार सूत्रों के मुताबिक वह बागुईआटी थाना क्षेत्र का रहने वाला है. 41 साल के इस शख्स का नाम अभिजीत रॉय है।

watch video on youtube

Leave a Reply