ASANSOL

पुरुलिया में तृणमूल नेताओं ने उड़ाई सोशल डिस्टेंस की धज्जियां

बंगाल मिरर, पुरूलिया: : पुरुलिया के दुलमी क्षेत्र में गुरुवार को सोशल डिस्टेनसिंग बनाये रखने की सरकार की बारम्बार अपील के बावजूद उसकी अवहेलना कर पुरुलिया में तृणमूल का नया पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

Party office opening at Purulia

उल्लेखनीय है कि हाल ही में पुरुलिया जिला तृणमूल अध्यक्ष मंत्री शांतिराम महतो को अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह जिला परिषद के शिक्षा कर्माध्यक्ष गुरूपदो टुडू को तृणमूल का नया जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

इसके बाद ही, पुराने जिला तृणमूल कार्यालय को कोरोना का कारण दिखा कर बंद कर दिया गया। नतीजतन, नए जिला तृणमूल अध्यक्ष गुरुपद टुडू ने एक वैकल्पिक जिला कार्यालय के रूप में गुरुवार पुरुलिया के दुलमी क्षेत्र में एक नया कार्यालय का उदघाटन किया।

इस दौरान राज्य स्वास्थ्य नियमों को अंगूठा दिखाकर कार्यकर्ताओं और समर्थकों की खचाखच भीड़ के मध्य नए कार्यालय का उद्घाटन किया गया। समारोह में राज्य की मंत्री संध्या रानी टू डू और मंत्री शांति राम महतो भी उपस्थित थे।

अब सवाल यह है कि जब राज्य सरकार आम आदमी को सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए विभिन्न स्वास्थ्य नियमों के बारे में बार बार जागरूकता अभियान चला रही है तो उनके ही सरकार के दो मंत्री सामाजिक दूरी के बारे में कैसे भूल गए। इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Leave a Reply