ASANSOL

गुरु गोपीराम कैैंसर अस्पताल के ओपीडी का उद्घाटन कल : नरेश

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी- वर्षो इंतजार और परिश्रम के बाद 16 फरवरी 2021 को दोपहर 3 बजे गुरु गोपीराम कैैंसर अस्पताल के ओपीडी का शुभ उदघाटन होने जा रहा है। इस संदर्भ मे सोमवार को अस्पताल परिसर मे प्रबंधन द्वारा एक पत्रकार सम्मेलन का आयोजन किया गया। प्रबंधन समिति के नरेश अग्रवाल ने बताया कि वर्ष 2016 मे माँ दुर्गा चंडी का पाठ करके इसकी नीव रखी गई थी और वर्ष 2019 मे स्वास्थ्य समेत दंत, नेत्र जांच शिविर लगाया गया। इसके अलावा केंसर जांच वाहन की व्यवस्था की गई, जिसके माध्यम से तीन बार केंसर जांच शिविर का आयोजन हुआ।

सतोष भाई जी ने कहा गुरुवर गोपी रामजी जोशी के आशीर्वाद से जो सपना हमलोगो ने देखा था, वो 16 फरवरी मंगलवार को साकार होने जा रहा है। कल से ओपीडी की शुरुआत साउथ और स्थानीय चिकित्सको की देखरेख मे आरंभ होगी। डॉ.पुनीत सुरेका ने कहा कि चिकित्सकीय असुविधा के कारण यहाँ से लोग चेन्नई व वेल्लोर इलाज के लिए जाते है, जहां उन्हे रहने के साथ ही भाषाई समस्या होती है, परंतु अब से आपको अन्यत्र जाने की अवश्यकता नहीं पड़ेगी, क्योकि साउथ के चिकित्सक यहाँ पर आपकी भाषा मे आपका इलाज करेगे।

उन्होने बताया कि 16 और 17 फरवरी को सुबह 9 बजे से स्वाथ्य जांच की जाएगी, आप इसका अवश्य लाभ उठाए। डॉ.स्वाती टी ने कहा कि यहाँ पर आयुर्वेदिक इलाज भी होंगे, चूंकि एलोपैथिक और नेच्रोपैथिक माता-पिता के तरह है, एलोपैथिक पिता और नेच्रोपैथिक माँ की प्यार से हमारा इलाज करते है, ताकि हम स्वथ्य रहे। मौके पर साउथ के चिकित्सक डॉ.मंजूनाथ, विष्णु खोवाल, मुकेश अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply