LatestNational

मिस्ड कॉल से होगी Indane सिलेंडर की बुकिंग

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता : इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन IOCL के इंडेन INDANE गैस सिलेंडर की बुकिंग अब ग्राहक महज एक मिस्ड कॉल MISSED CALL से करा सकते हैं । यह सुविधा शुक्रवार को लांच कर दी गई है । नए गैस सिलेंडर के लिए इंडेन के ग्राहकों को 8454955555 पर मिस्ड कॉल करना होगा और गैस सिलेंडर उनके घर पर पहुंचा दिया जाएगा ।

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने इसकी शुरुआत भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम के दौरान की । मिस्ड कॉल की सुविधा से गैस बुकिंग और आसान हो जाएगी । ग्राहकों को नॉर्मल कॉल में लगने वाले शुल्क से भी बचत होगी । नई सुविधा से खासतौर पर सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को सहूलियत मिलेगी । इससे समय की बचत भी होगी । भुवनेश्वर में शुरू हुई यह योजना जल्द ही पूरे देश में लागू हो जाएगी । लांचिंग के अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्री प्रधान ने गैस सिलेंडर वितरकों को निर्देश दिया कि वे सिलेंडर की आपूर्ति कुछ घंटे में ही करने का प्रयत्न करें ।

गौरतलब है कि INDANE उपभोक्ताओं के लिए हाल ही में  Indane गैस सिलेंडर बुकिंग के लिए नया नंबर जारी किया गया है एलपीजी बुक करने के लिए उपभोक्ताओं को अब नये नंबर 7718955555 पर कॉल या एसएमएस करना पड़ता है। इसके लिए काल का चार्ज देना होता है।

FILE PHOTO

Leave a Reply