BusinessNational

Picsart ने दिवाली मनाने के लिए विशेष फीचर्स के साथ ‘डिजिटल तरीका’ अपनाया

Bengal Mirror, Kolkata, 2nd November 2021: चाहे आप कहीं भी रहें, उत्सव की उमंग हमेशा सुलभ होनी चाहिए, खासकर ऐसे समय में जब पूरी दुनिया डिजिटल तरीके से जुड़ी हुई है। दिवाली की उमंग में आपके प्रियजनों के साथ रोशनी, प्यार और हंसी शामिल रहती है। भारत के पसंदीदा त्योहार के उत्‍सव के खास पलों को बेहद खास बनाने के लिए, PicsArt ने ‘डिजिटल तरीके’ से दिवाली मनाने के लिए विशेष फीचर्स लॉन्च किए हैं।

Picsart ने दिवाली

PicsArt ने स्टिकर, फोंट और रिप्ले की एक नई और रोमांचक दिवाली थीम वाली रेंज जोड़ी है, जो उपयोगकर्ता को कुछ ही टैप में एक बार या कई बार एडिट करने में सक्षम बनाती है। इन प्रॉपर्टीज को कोई भी सोशल मीडिया पर अनोखी दिवाली सामग्री बनाने या प्रियजनों को बधाई देने के लिए भी इस्‍तेमाल किया जा सकता है। महामारी और बदलते माहौल के बीच, डिजिटल तरीके से दिवाली मनाना, प्रियजनों को मिलकर उत्‍सव मनाने के लिए प्रोत्साहित करने की एक पहल है| चाहे कहीं भी हों, जलवायु परिवर्तन, स्थानीय व्यवसायों को सहयोग करें, सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें और डिजिटल सामग्री बनाते हुए त्योहार की जीवंतता का आनंद लें।

PicsArt में भारत के कंट्री हेड रविश जैन का कहना है, “दिवाली रोशनी और आशा का त्योहार है। यह साल का वह समय है जब पूरा भारत देश खुशी, आनंद और एकता की भावना देखता है। PicsArt का उद्देश्य इस विशेष अवसर की विशिष्‍टता को डिजिटल तरीके से मनाने के लिए क्रिएटर्स को हमारे विशेष दिवाली फीचर्स के साथ अपने विचारों को जीवन में लाने और इस शुभ अवसर पर इसे सबके साथ शेयर करने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम सबको सुरक्षित, खुशहाल और समृद्ध दिवाली की शुभकामनाएं देते हैं।”

PicsArt ऐप्पल, एंड्रॉइड और विंडोज के लिए डाउनलोड करने के लिए स्वतंत्र है और इसे वेब पर एक्सेस किया जा सकता है। प्रीमियम एडिट का आनंद लेने के इच्‍छुक लोगों के लिए पिक्सआर्ट गोल्ड मासिक या वार्षिक सब्‍सक्रिप्‍शन पर उपलब्ध है। पिक्सआर्ट गोल्ड में, सब्सक्राइबर्स लाखों स्टिकर्स, सैकड़ों फोंट, फ्रेम और बैकग्राउंड और फ्री-टू-एडिट कंटेंट और स्टॉक फोटोग्राफी की पूरी लाइब्रेरी एक्‍सेस कर सकते हैं।

Leave a Reply