PANDESWAR-ANDAL

Eastern Railway हाई स्कूल अंडाल में “अच्छी आदत डाल” अभियान

बंगाल मिरर, सोनू, अंडाल :  “अच्छी आदत डाल” (ACHHI ADAT DAL) अभियान की योजना जापान इंटरनेशनल को-ऑपरेशन एजेंसी ( Japan International Co-operation Agency) (जेआईसीए), भारत के तत्वावधान में रेलवे स्कूलों/कॉलेजों में विभिन्न गतिविधियों के संचालन हेतु आयोजित की गई थी सही तरीके से मास्क पहनने के साथ हाथ धोने, नाखून साफ करने और अन्य स्वच्छता आदतों को बढ़ावा देने हेतु स्वच्छता व स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों पर एक सरल और व्यावहारिक दृष्टिकोण पेश किया जा सके।



उक्त अखिल भारतीय अभियान के एक भाग के रूप में आसनसोल मंडल के अंतर्गत के अंडाल में अवस्थित पूर्व रेलवे हाई स्कूल में छात्रों के बीच स्वच्छता और चेतना को बढ़ावा देने और प्रोत्साहित करने के लिए एक सरल और व्यावहारिक दृष्टिकोण पेश करने के उद्देश्य से आज (22.02.2022) “अच्छी आदत डाल” कार्यक्रम का आयोजन किया गया ताकि वे अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रख सकें और साथ ही, आगे भी अच्छी आदतों को बनाए रखने को लेकर जागरूकता फैला सकें।
इस अवसर पर एक पॉवर पॉइंट प्रेजेंटेशन की प्रस्तुति दी गई और उपर्युक्त तीनों स्कूलों के लगभग 400 छात्रों में मास्क वितरित किए गए। ऐसे महान पहल में भाग लेकर छात्र प्रसन्न थे।

Leave a Reply