ASANSOLPANDESWAR-ANDAL

जितेंद्र के बिना पांडेश्वर में तृणमूल का शक्ति प्रदर्शन

मंत्री के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस के ऐतिहासिक सभा का दावा, उमड़ा जनसैलाब

मोदी देश को सिर्फ लुटने का काम किया है : मलय घटक


बंगाल मिरर, पांडेश्वर : जितेंद्र के बिना पांडेश्वर में तृणमूल का शक्ति प्रदर्शन ।पांडेश्वर विधायक जितेन्द्र तिवारी के गढ़ मे मंत्री मलय घटक के नेतृत्वव में की ऐतिहासिक सभा का दावा किया गया वह भीी बिना जितेंद्र तिवारी की मौजूदगी के। हवा में मे समर्थको का हुजुम उमड़ पड़ा। एक और करीब डेढ़ महीने बाद विधायक जितेंद्र तिवारी नेताजी जयंती मनाने के लिए विधायक कार्यालय पहुंचे थे वहीं दूसरी ओर शाम को ही तृणमूल कांग्रेस ने सभा की लेकिन उसमें जितेंद्र तिवारी नदारद रहे।

तृणमूल का शक्ति प्रदर्शन

मंत्री मलय घटक के जितेंद्र तिवारी के गढ़ मे हुई सभा मे इतना जनसैलाब देख विपक्षी हतप्रभ रह गए है। सभा मे मंत्री मलय घटक के अलावा पश्चिम बर्दवान जिला को आर्डिनेटर हरेराम सिंह, विश्वनाथ परियाल, पांडवेश्वर ब्लॉक अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती सहित तमाम स्थानीय तृणमूल नेता उपस्थित थे।

तृणमूल का शक्ति प्रदर्शन

सभा से मलय घटक ने केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों की कड़ी आलोचना की। मलय घटक ने कहा कि अगर भाजपा एक अच्छी पार्टी होती या लोगों के विकास का काम करती तो 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद दस राज्यों के विधानसभा चुनाव मे से 9 राज्यो मे उनको हार का सामना नही करना पड़ता।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह यह देखें कि कौन सी पार्टी या कौन नेता उनके साथ है इस पर गंभीरता से मंथन करें। उन्होंने कहा कि याद रखिये सबसे मुश्किल दौर यानी कोरोना काल मे कौन आपके साथ था। उन्होंने कहा कि मोदी ने अचानक लॉकडाउन लगा दिया। मगर ममता बनर्जी ने सबके लिए राशन मुफ्त कर दिया। कोरोना का इलाज भी मुफ्त किया गया।

उन्होंने कहा कि वहीं मोदी ने कभी घंटा बजाने या दीया जलाने की नसीहत जनता को दी। मलय घटक ने मोदी पर देश को लुटने का आरोप लगाया और कहा की आम जनता को केंद्र सरकार शिर्फ़ भ्रमित और बेवकूफ बना रही है।

एक ओर जितेंद्र तिवारी बीते कह रहे हैं कि वह तृणमूल में ही है और अब तृणमूल की सभा हुई तो विधायक ही नदारद रहे इसके बाद से फिर उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर सवाल उठ रहा है।

Leave a Reply