ASANSOLASANSOL-BURNPUR

कृष्णेन्दु फायरिंग कांड : BJP का थाना घेराव, सड़क जाम

बंगाल मिरर, बर्नपुर: कृष्णेन्दु फायरिंग कांड : BJP का थाना घेराव, सड़क जाम। भारतीय जनता पार्टी द्वारा हीरापुर थाना का घेराव कर थाना के सामने सड़क जाम किया गया। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष लखन घुड़ई ने कहा कि पुलिस जल्द हमलावरों को गिरफ्तार करें । अन्यथा इसके विरोध में पूरे जिले में आन्दोलन होगा । उन्होंने कहा कि दुर्गापुर में तृणमूल के नेता ने कल ही सभा में भाजपा पर हमला करने का आह्वान किया था और उस के कुछ घंटे बाद ही यह घटना हुई है। इस दौरान भाजपा नेता शंकर चौधरी पवन सिंह अमित गोराई उपासना उपाध्याय आदि मौजूद थे।

https://youtube.com/shorts/tm1cLj9rsOg

गौरतलब है किभाजपा BJP के राज्य समिति के सदस्य कृष्णेंदु मुखर्जी को target कर गोलीबारी Firing की गई।  कृष्णेंदु  बाल-बाल  बचे ल।  रविवार रात 11:45 बजे कोलकाता से लौटते समय तीन अज्ञात बदमाशों ने पहले कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की।  कार कार का दरवाजा खोलने में विफल रहे ।क्योंकि इसमें एक स्वचालित ऑटो लॉक था और अचानक ताबड़तोड़  ढंग से गोलीबारी शुरू कर दी।  हमलावर प्रत्येक चादर से ढंक कर  पैदल आए थे।  फायरिंग  के समय कृष्णेंदु मुखर्जी कार के अंदर थे।  उन्होंने स्टीयरिंग व्हील से हॉर्न बजाना जारी रखा, फायरिंग  को देखते हुए, और उनके ड्राइवर ने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए चिल्लाये।  इसके बाद वह इलाके से भाग गया।  घटनास्थल पर काफी लोग जमा हो गए।
खबर मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।

तृणमूल  के उपद्रवियों ने इस घटना को अंजाम  दिया : कृष्णेन्दू

कृष्णेंदु मुखर्जी ने कहा, “वह पार्टी की गतिविधियों के लिए कोलकाता गए थे।  अगले दिन आसनसोल में पार्टी की कई बैठकें होने वाली थी। घर में प्रवेश करते समय यह घटना हुई। मैं बाल-बाल  बच गया। मुझे संदेह है कि तृणमूल  के उपद्रवियों ने इस घटना को अंजाम  दिया।  “मुझे  हटाना उनके हित में है। मैं असुरक्षित महसूस कर रहा हूं। यह घटधा इस बात का प्रमाण है कि कानून और व्यवस्था की स्थिति कहां तक पहुंची है। मैंने शीर्ष नेतृत्व को सूचित किया है। मैंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिए हैं। पुलिस जांच कर रही है।”

Leave a Reply