ASANSOL

Anubrata Mondal : पत्र के लीक होने की पार्टी जांच करेगी

बंगाल मिरर, आसनसोल: रामपुरहाट के विधायक और पूर्व राज्य मंत्री प्रोफेसर आशीष बंदोपाध्याय की ओर से प्रखंड अध्यक्ष अनारुल शेख को लेकर लिखे पत्र के लीक होने की पार्टी जांच करेगी. उक्त बाते आसनसोल में बीरभूम के तृणमूल कांग्रेस जिला अनुब्रत मंडल ने कही। आसनसोल के रवींद्र भवन में आसनसोल लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के चुनाव प्रचार के बाद गुरुवार दोपहर एक सवाल के जवाब में बीरभूम के तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि लीक हुए पत्र की जांच होनी चाहिए।

उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बार-बार कहा यह बड़ी साजिश है। पत्र लीक साजिश का क्या हिस्सा है? उन्होंने कहा कि यह एक सौ प्रतिशत सच है। पार्टी के भीतर एक जांच से पता चलेगा कि मैं अनारुल को क्यों नहीं चाहता था। जवाब में उन्होंने कहा, अनारुल ऐसे नेता हैं जो अपने ही प्रखंड में चुनाव हार जाते हैं. उनका ऐसा कोई संगठन नहीं है। इसलिए मैंने पिछले साल उसे हटाने के लिए कहा था।


लेकिन मुझे रामपुरहाट विधायक प्रोफेसर आशीष बंदोपाध्याय ने पंचायत चुनाव तक अनारुल रखने के लिए कहा था। मैंने जवाब दिया कि मुझे लिखित में देना होगा। आशीष बंदोपाध्याय ने पिछले साल 10 जून को एक सिफारिश के रूप में मुझे लिखा था। इस तरह उसे रखा गया था। वह एक अच्छे आदमी है। हालांकि, मैंने इस पत्र को लीक नहीं किया। आशीष बनर्जी ने नहीं किया।

आज बीरभूम जिला अध्यक्ष रवींद्र भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में आसनसोल के आसनसोल और आईसीडीएस कार्यकर्ता और स्वयं सहायता समूहों के सदस्य से तृणमूल प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के लिए वोट मांगने आए. उसने कहा, अगर तुम जाकर अपनी मां और बहनों से कहोगे, तो सब सुनेंगे। याद रखें यह ममता बनर्जी का वोट है। हम आसनसोल लोकसभा में कभी नहीं जीते। शत्रुघ्न सिन्हा एक अच्छे व्यक्ति हैं। वह संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने बोल सकेंगे। बैठक में उपस्थित अन्य लोगों में मंत्री मलय घटक, शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा और जिला अध्यक्ष बिधान उपाध्याय शामिल थे।

Leave a Reply