ASANSOLPoliticsPOLL 2021

मलय घटक के समर्थन में सभा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आज आसनसोल उत्तर विधानसभा के 44 नंबर वार्ड के बस्तीन बाजार मोड में तृणमूल प्रार्थी मलय घटक के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में मलय घटक के अलावा अमर चटर्जी, उमा श्रॉफ, सैयद मोहम्मद अफरोज, शाहिद परवेज, रविऊल इस्लाम, नंद बिहारी यादव, मनोज रजक, मुकेश झा, सैयद राशिद, बिमल जालान, ऐनारूल हक और सैकड़ों तृणमूल कर्मी उपस्थित थे।

इस मौके पर मलय घटक ने कहा कि ममता बनर्जी ने आसनसोल में हिंदी कॉलेज बनाया पश्चिम बंगाल में हिंदी विश्वविद्यालय बनाया परीक्षा में प्रश्न पत्र हिंदी में दिया जा रहा है छठ पूजा में 2 दिनों की छुट्टी दी जा रही है होली में भी छुट्टी दी जा रही है। ऐसा दूसरे राज्य तथा बीजेपी शासित राज्य में भी नहीं है वहां तो हिंदी भाषियों को निम्न दर्जे से देखा जाता है वहां से उनको मार कर भगाया जाता है लेकिन बंगाल में ऐसा कुछ भी नहीं है।

  • election advt mj
  • election advt

ममता बनर्जी सभी के लिए काम करती है और बीजेपी केवल 2 आदमियों के लिए काम करती है और देश बेचने का काम करती है। बीजेपी अगर बंगाल की सत्ता पर काबिज हो गई तो दुर्गापुर स्टील प्लांट और बर्नपुर इस्को को भी बेच दिया जाएगा। इन 6 सालों में भारत की जनता सब कुछ समझ चुकी है पेट्रोल के दाम गैस के दाम महंगाई इन सब मुद्दों पर चुप है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ममता बनर्जी का साथ दे और उनको तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाएं।

Leave a Reply