ASANSOL

देबाशीष घटक फाउंडेशन द्वारा शर्बत वितरण

बंगाल मिरर, आसनसोल, सौरदीप्तो सेनगुप्ता: भीषण गर्मी के दौरान धूप में निकलने वाले लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई लोगों को प्यास लगती है लेकिन पीने के पानी समय पर नहीं मिल पाता है ।आसनसोल बीएनआर चौराहे पर गुरुवार की सुबह  पैदल चलने वालों को राहत देने के लिए देबाशीष घटक फाउंडेशन द्वारा रवींद्र भवन के पास जीटी रोड पर बस स्टैंड के सामने बसों, ऑटो, टोटो और दोपहिया वाहनों में यात्रा करने वाले लोगों को शर्बत , ठंडा पानी, भींगा चना और बताशा बांटा गया। 

आसनसोल निगम के घोषित उपमेयर और आईएनटीटीयूसी के जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक के नेतृत्वमें पिंटू कर्मकार समेत संगठन के अन्य सदस्यों ने इसमें सक्रिय भूमिका निभाई। इस दौरानतृणमूल नंबर 1 ब्लॉक अध्यक्ष और पार्षद गुरुदास चटर्जी, संपा दां, रीना मुखर्जी, श्राबनी मंडल, मौमिता बसु, महिला तृणमूल नेता अल्पना बनर्जी, वानु बोस, प्रबोध रॉय (कप्तान दा), भुवनेश्वर मुखर्जी, दीपक तलापात्र, विश्वरूप दत्तराय (किंग), सयान दास (पापन), जॉय चक्रवर्ती, शिवम कोनार और अन्य भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर अभिजीत घटक ने कहा, देबाशीष घटक फाउंडेशन के इस कार्यक्रम का आयोजन इस संस्था द्वारा गर्मी की तपिश में चलने वाले प्यासे लोगों की परेशानी को कम करने के लिए किया गया है। हम स्वर्गीय देवाशीष घटक द्वारा दिखाए गए मार्ग का अनुसरण कर रहे हैं। देवाशीष घटक  हमारे बीच नहीं रहे अब 15 साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन अभी भी कई घर हैं जहां देबाशीष घटक को भगवान के आसन पर रखा गया है क्योंकि वह हमेशा सामाजिक कार्यों में शामिल रहते थे। इस भीषण गर्मी में हमारे संगठन के सदस्य जनता के साथ खड़े हैं। हम हर साल इस तरह के समारोह आयोजित करते हैं,  इस भीषण गर्मी में शर्बत, चना दे कर लोगों के साथ रहना हमारे लिए एक बड़ा सौभाग्य है। ” इस दिन लगभग दो हजार पैदल चलने वालों और जीटी रोड में चलने वाले मिनी बसों, बड़ी बसों, ऑटो, टोटो और दोपहिया वाहनों में पानी, शरबत का वितरण किया गया।

Leave a Reply