RANIGANJ-JAMURIA

Raniganj में अधेड़ पर नाबालिग के अपहरण का आरोप, हाइवे जाम, प्रदर्शन, दुर्गापुर से बरामद 

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी, रानीगंज :: ( Asansol News Live Today ) Raniganj में अधेड़ पर नाबालिग के  अपहरण का आरोप, हाइवे जाम, प्रदर्शनरानीगंज में गुरुवार की सुबह लोगों द्वारा हाइवे जाम कर विरोध प्रदर्शन किया गया। लोगों का आरोप है कि एक  अधेड़ ने  एक 15 वर्षीय लड़की का अपहरण कर लिया गया था और उसे छुपाकर रखा था। पुलिस की तत्परता से किशोरी को दुर्गापुर स्टेशन से बरामद किया गया। पता चला है कि आमरसोता क्षेत्र की एक 15 वर्षीय लड़की को 50 वर्षीय व्यक्ति ने बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे एक र बाइक पर सवार होकर घर से उठाकर ले गया। उसके बाद जब कुछ स्थानीय लोगों ने इस मामले को देखा और उसका पीछा किया तो वह लड़की को लेकर फरार हो गया. 

बाद में उन्होंने दावा किया कि बक्तरनगर के एक निवासी कार्तिक मंडल ने लड़की का अपहरण किया था। बाद में पुलिस ने कार्तिक मंडल को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं मिला। लापता बच्ची को बचाने की मांग को लेकर क्षेत्र के लोगों ने गुरुवार को रानीगंज स्थित पंजाबी मोड़ पुलिस चौकी पर प्रदर्शन किया. उन्होंने लापता लड़की को ढूंढ़ने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया और विरोध किया।

बाद में रानीगंज थाने के ओसी और पंजाबी मोड़ चौकी के आईसी ने  नाबालिग लड़की के परिवार और पड़ोसियों को आश्वासन दिया कि लड़की मिल जाएगी. पता चला है कि पुलिस बुधवार रात से ही नाबालिग को छुड़ाने के लिए काफी मशक्कत कर रही है. पुलिस की विशेष टीम घर की तलाशी ले रही है।

Leave a Reply