Bihar-Up-JharkhandNationalखबर जरा हट के

Neha Singh Rathore ने गाया यूपी में का बा….

https://fb.watch/aAOnxcL4Ui/

बंगाल मिरर, विशेष संवाददाता ः Neha Singh Rathore ने गाया यूपी में का बा.. । लोकगीत गायिका नेहा सिंह राठौर ने अब यूपी चुनाव से पहले गीत गाया है यूपी में का बा, रविवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गया, उनका गीत तेजी से वायरल हो रहा है। एक दिन में ही इस गाने को 22 लाख से अधिक लोग देख और सुन चुके हैं। नेहा ने बिहार चुनाव के समय बिहार में का बा गीत गाया था, जो काफी वायरल हुआ था। अब यूपी में का बा गीत की चर्चा जोरों पर है।

यूपी में का बा

नेहा ने हाल ही में कुछ चुनाव गीत गाये हैं, जो बेहद लोकप्रिय रहे हैं, इनमें बाब कल्कि अवतारी…, जुमलेबाज रजउ…. वह भोजपुरी बचाव आन्दोलन भी चला रही है। जिसे अपार समर्थन भी मिल रहा है। यूपी में का बा गीत के माध्यम से नेहा सिंह राठौर ने वर्तमान स्थिति को उजागर करने का प्रयास किया है। उनके इस गीत को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है, तो काफी लोग सच्चाई बयान करने के लिए उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

नेहा ने एक आलोचक के जवाब में खुद लिखा हैं कि इस वक़्त मैं वही काम कर रही हूँ जो देश के मीडिया को करना चाहिए था.मीडिया सरकारों के तलवे सहलाने में लगा हुआ है, ऐसे में किसी न किसी को ये जिम्मेदारी लेनी ही थी.क्या ये झूठ है कि कोरोना की दूसरी लहर में लाखों लोगों की मौत सरकारों की बदइंतजामी की वजह से हुई थी? क्या प्रदेश के मंत्रिपुत्र ने किसानों पर गाड़ी नहीं चढ़ा दी? क्या रोजगार की कमी से युवा परेशान नहीं है? मुझे बताइये क्या गलत कह दिया मैंने?जिम्मेदारी तो उसे ही लेनी होगी जो सत्ता में है. इन गलतियों की पुनरावृत्ति नहीं होगी, ये आश्वासन भी देना होगा.

Leave a Reply