ASANSOL

Milk price Hike : जाने कितनी बढ़ी दूध की कीमत, कब से होगी लागू

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर: Milk price Hike : जाने कितनी बढ़ी दूध की कीमत, कब से होगी लागू। बराकर के दुध बिक्रेता संघ और मिठाई दुकान के बीच आज बराकर चेम्बर ऑफ कार्यलय मे दुध की कीमतों बढ़ोतरी को लेकर एक बैठक की गई । बैठक की अध्यक्षता चेम्बर के अध्यक्ष शिब कुमार अग्रवाल ने किया।

Milk price Hike

बैठक में दुध बिक्रेता संघ के लोगो ने कहा कि आज जानवरो की खाने वाली चारा की कीमतों भारी बढ़ोतरी हुई है इसे देखते हुए दूध की कीमतों पर किलो50 रुपये किया जाय लेकिन मिठाई दुकानों के लोगो ने इस पर राजी होने पर चेमर्स के अध्यक्ष शिब कुमार अग्रवाल न दोनों पछो को समझते हुए 47 रुपए पर किलो पर देने को लेकर फैसला किया गए उक्त कीमत 26 मार्च से Milk price Hike लागू होगा ।

मालूम होकि पूर्ब में 43 रुपए किलो दूध की कीमत था। कार्यक्रम का संचालन चैम्बर्स के सचिव किशन दुधानी ने किया। इस अवसर पर चैम्बर्स की ओर से मिठू माधोगोंडिया मिठू सुल्तानिया दुध बिक्रेता की ओर से मनोहर यादव अजय यादब शिब नारायण यादव नन्दू यादबबलतु यादव बनेला जादव संजय यादव संजीब यादव के अलावे मिठाई दुकान की ओर से बिश्वनाथ सेन, सपन दास, अष्टबिहर मोदी आनन्द शिट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply