ASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP बर्नपुर वर्क्स स्टाफ को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड” के चुनाव में इंटक समर्थित प्रतिनिधियों की भारी जीत

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : आज दिनांक 03/02/2023 सेल आईएसपी प्लांट में स्थित ” बर्नपुर वर्क्स स्टाफ को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड” के डेलीगेट चुनाव वर्ष 2023 का चुनाव ARCS( असिस्टेंट रजिस्ट्रार को ऑपरेटिव सोसाइटीज) के नेतृत्व में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ ।वर्ष 2023 के चुनाव प्रक्रिया के तहत कुल 43 प्रतिनिधियों का चुनाव होना था जिसमे 4 सीट पर कोई भी प्रतिनिधि ने हिस्सा नही लिया, 21 सीट पर निर्विरोध प्रतिनिधियों का चुनाव पहले ही हो चुका था ।

आज कुल 18 सीट पर चुनाव होना था परंतु 3 सीट पर कुछ तकनीकी खामी के कारण आज चुनाव नही कराया जा सका यह चुनाव दुबारा 8 फरवरी को किया जायेगा। बाकी के 15 सीट पर आज को ऑपरेटिव सदस्यों ने अपना प्रतिनिधि चुनाव के लिए मतदान किया।आज के चुनाव में इंटक समर्थित प्रतिनिधियों का जलवा रहा और कुल 15 में 9 सीटों पर इंटक समर्थित प्रतिनिधि ने जीत दर्ज की, 5 सीटों पर अन्य प्रतिनिधि ने जीत दर्ज की एवम 1 सीट पर दो प्रतिनिधि को बराबर वोट मिले जिससे टाई की स्तिथि रही।


इस जीत पर इंटक के राष्ट्रीय नेता हरजीत सिंह ने सभी समर्थकों का धन्यवाद दिया और सभी जीते हुए प्रतिनिधियों को बधाई देते कहा कि इंटक द्वारा संचालित इस्को को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी के बेहतर संचालन के कारण सभी आईएसपी कर्मी और स्टाफ कॉपरेटिव के सभी सदस्यों ने भरोशा रखा है, और आने वाले समय में एक बेहतर और सुशासन वाली व्यवस्था के तहत को ऑपरेटिव का संचालन करेंगे। इंटक नेता गुरदीप सिंह, श्रीकांत साह, विवेकानंद कुमार, ने भी विजेताओं को बधाई दी

Leave a Reply