ASANSOLKULTI-BARAKARRANIGANJ-JAMURIA

TMC BLOCK कमेटी में भी मैजिक मैन का जलवा, देखें किस का कटा पत्ता, किसे मिला प्रमोशन

बंगाल मिरर, आसनसोल: TMC BLOCK कमेटी में भी मैजिक मैन का जलवा, देखें किस का कटा पत्ता, किसे मिला प्रमोशन। तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बर्दवान जिला कमेटी की घोषणा भले ही ना हुई हो वही जिला अध्यक्ष कौन होगा इसे लेकर संशय बना हुआ है लेकिन पार्टी नेतृत्व ने जिले के ब्लॉक कमेटी के अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। ब्लॉक कमेटी ने भी मैजिक मैन का जलवा देखने को मिल रहा है। सिर्फ हीरापुर कमेटी को छोड़कर।

পশ্চিমবঙ্গের ESI হাসপাতালগুলি সেরা সম্মান পেতে চলেছে

तृणमूल नेतृत्व ने बहुत सारे नेताओं को इस बार छुट्टी कर दी है वहीं कई नेताओं को प्रमोशन दिया गया है आइए जानते हैं किन किन का पत्ता कटा है आसनसोल उत्तर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक 2 के अध्यक्ष उत्पल सिन्हा को हटाकर अनिमेष दास को अध्यक्ष बनाया गया है। युवा अध्यक्ष पद से शहनवाज खान उर्फ रॉकी की भी छुट्टी कर दी गई है। उनकी जगह पार्षद अर्जुन मांझी अध्यक्ष बने हैं ।महिला ब्लॉक अध्यक्ष फनसबी आलिया का भी पत्ता कट गया है। उनकी जगह कविता यादव को अध्यक्ष बनाया गया है।

हीरापुर ब्लॉक में तृणमूल के शुरुआत से जुड़े नेताओं में शामिल लखन ठाकुर को अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है उनकी जगह पार्षद अनूप माजी को अध्यक्ष बनाया गया है वहीं आईएनटिटीयूसी की कमान युवा पार्षद अक्षय घोष को दी गई है। महिला अध्यक्ष में सोना गुप्ता की जगह रियाज कहकशा खुशी आई है।

कुल्टी ब्लॉक का अध्यक्ष कंचन राय को नियुक्त किया गया है विमान आचार्य को हटाया गया है वही महिला ब्लॉक अध्यक्ष से मौमिता सेन गुप्ता को हटाकर इंद्रानी मिश्रा को अध्यक्ष बनाया गया है । युवा तृणमूल से बाबन मुखर्जी को हटाकर विमान दत्ता को अध्यक्ष बनाया गया है।

जमुरिया के दोनों ब्लॉक अध्यक्षों की छुट्टी कर दी गई है ब्लॉक 1 में साधन राय की जगह सुब्रत अधिकारी ब्लॉक 2 में सुकुमार भट्टाचार्य की जगह सिद्धार्थ राणा को अध्यक्ष बनाया गया है। बाराबनी, सालानपुर पांडवेश्वर, अंडाल, फरीदपुर और आसनसोल उत्तर एक के अध्यक्ष नहीं बदले गए हैं

Leave a Reply