ASANSOL

कपड़ा व्यापारी गोल्डन हत्याकांड में नौशाद गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत के बाद शव को निकलवाया था कब्र से

बंगाल मिरर, एस सिंह क्राइम रिपोर्टर,आसनसोल :  कपड़ा व्यापारी गोल्डन हत्याकांड में नौशाद गिरफ्तार। आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत रेलपार निवासी कपड़ा व्यापारी मोहम्मद इसरार उर्फ गोल्डन  की हत्या के मामले में रेलपार के मोहम्मद नौशाद आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर आसनसोल कोर्ट में चालान किया जहां पुलिस ने उसे 10 दिनों के रिमांड पर लिया है ।

File photo of golden

गौरतलब है कि आसनसोल नार्थ थाना अंतर्गत रेलपार के ओके रोड निवासी हाजी मोहम्मद इम्तियाज का पुत्र मोहम्मद इसरार उर्फ गोल्डेन के साथ विवाद को लेकर चचेरे भाइयों के साथ मारपीट हुई थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी थी।  इसके बाद बीते 4 अक्तूबर के दिन को ओके रोड स्थित कब्रिस्तान में उसे दफना दिया गया। वह कपड़ा का व्यवसाय करता था। इसके बाद मृतक के ससुर ने आरोप लगाया कि उसके दामाद के परिजनों द्वारा चचेरे भाइयों के साथ समझौता होने के कारण पूरे मामले को दबा दिया गया था। 

ससुर ने दर्ज करायी थी हत्या की   प्राथमिकी

जानकारी मिलते ही हजारीबाग से मृतक के ससुर मुस्तफीज आलम आसनसोल पहुंचे और नार्थ थाना में हत्या से संबंधित शिकायत कर पुलिस को बताया कि उसके दामाद की स्वाभाविक मौत नहीं हुई थी । जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला गया था।

इस घटना के बारे में विस्तार से जानने के लिए इस लिंक पर जायें

https://bengalmirrorthinkpositive.com/2020/10/रेलपार-में-कब्र-से-निकला-म/

Leave a Reply