ASANSOL

Asansol : Anubrata Mondal का चैलेंज, अग्निमित्रा पर पलटवार

पांडवेश्वर विधायक के वायरल वीडियो को बताया फर्जी

बंगाल मिरर, आसनसोल :  ( Asansol News Live Today ) बीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस के दबंग अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने (Anubrata Mondal In Asansol ) मंगलवार को आसनसोल के रवींद्र भवन में जिला तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान  राज्य के दो मंत्री मलय घटक और मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा, टीएमसी जिला अध्यक्ष बिधान उपाध्याय, आइएनटीटीयूसी जिलाध्यक्ष अभिजीत घटक, तृणमूल कांग्रेस के राज्य सचिव वी शिवदासन दासू, पांडवेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती आदि उपस्थित थे। 

Anubrata Mondal In Asansol


अनुब्रत मंडल से पत्रकारों ने पूछा  कि किस आधार पर कह रहें हैं कि टीएमसी की जीत होगी ? जबकि आसनसोल लोकसभा से भाजपा दो बार जीत चुकी है। उन्होंने कहा कि यह सच है कि भाजपा दो बार जीती है। इस बार वोट विकास के लिए होगा। मैं चैलेंज करता हूं कि इस बार टीएमसी जीतेगी। जान लें कि शत्रुघ्न सिन्हा नहीं जीते तो आसनसोल नहीं बचेगा, यहां का विकास रुक जाएगा, सभी मिलकर टीएमसी के समर्थन की अपील करें, नहीं तो आपके भाई-बहन के पास भी नौकरी नहीं रहेगी। खेला होबे के सवाल पर कहा कि बिल्कुल, एक सौ बार खेला होबे।


बीरभूम जिलाध्यक्ष अनुब्रत मंडल हाईकोर्ट से झटका लगने और रामपुरहाट नरसंहार कांड पर चुप्पी साधे रहे। वहीं पांडवेश्वर विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती का बचाव करते हुए दावा किया विधायक का वीडियो फर्जी है। साथ ही कहा कि टीएमसी ढाई लाख वोटों से जीतेगी। वहीं भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पाल द्वारा उनके आसनसोल में प्रचार पर रोक की मांग पर कहा कि क्या उन्होंने आसनसोल खरीदा है ? क्या यहां की सड़कें और मकानों को खरीद लिया है? अगर खरीदा है तो कब दलील दिखायें ? यह उनसे( अग्निमित्रा पाल) पूछिए ?

उन्होंनेआसनसोल लोकसभा  में टीएमसी के जीत के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा की जीत के लिए सातों विधानसभा क्षेत्रों के बूथ और अंचल कमेटियों पर जोर दिया उन्होंने चुनाव को लेकर रणनीति भी बताई।। वहीं राज्य के कानून एवं निर्माण मंत्री मलय घटक ने लोगों से आसनसोल को बचाने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन की अपील की। 

read also : TMC विधायक का विवादित बयान, विवाद, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

Leave a Reply