ASANSOL

Burnpur Illegal Arms मामले में अफजल चढ़ा पुलिस के हत्थे, 7 दिन की रिमांड

बंगाल मिरर, एस सिंह,  आसनसोल : Burnpur Illegal Arms आसनसोल के हीरापुर थाना क्षेत्र के आजादनगर स्थित नया बस्ती में अवैध हथियार कारखाने का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने इस मामले में और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी पर पहुंच अलजल हुसैन को गिरफ्तार किया। इस मामले में अफजल हुसैन फरार चल रहा था। आखिरकार पुलिस ने उसे धर दबोचा और शुक्रवार को उसकी पेशी आसनसोल जिला अदालत में की गई। जहां से पुलिस उसे 7 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ करने में जुट गई है। इस तरह से देखा जाए तो अवैध हथियार कारखाने का पर्दाफाश होने के मामले में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Burnpur Illegal Arms

गत 25 अक्टूबर को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नया बस्ती इलाके के निवासी जावेद हुसैन के घर में छापेमारी की थी और यहां तहखाने में चल रहे अवैध हथियार कारखाने का पर्दाफाश किया था। कारखाने थे 7.65 एमएम की तीन पिस्तौल, 6 मैगजीन, 10 अर्धनिर्मित पिस्तौल और 17 मैगजीन तथा तीन कारतूस बरामद किए गए थे। इस मामले में पुलिस ने जावेद हुसैन, उसकी पत्नी फरजाना खातून और बिहार के मुंगेर जिले के मिर्जापुर बरदह गांव के रहने वाले मोहम्मद फिरोज एवं मोहम्मद तनवीर को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने जब Burnpur Illegal Arms इस मामले की छानबीन शुरू की तो अफजल हुसैन और आदिल का नाम सामने आया था इसके बाद से ही पुलिस अफजल की तलाश में जुटी थी। पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ कि मुंगेर जिले से कारीगरों को बुलाकर यहां अवैध हथियार का निर्माण किया जाता था और विभिन्न इलाकों में हथियारों की सप्लाई की जाती थी।

Illegal Arms Case जावेद भी दबोचा गया, पुलिस ने चारों को भेजा कोर्ट

Asansol Illegal Arms Case : महिला समेत 3 गिरफ्तार, किचन में था अंडरग्राउंड का रास्ता 

BREAKING: BURNPUR आजादनगर में आर्म्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में अवैध हथियार जब्त

Leave a Reply