LatestPANDESWAR-ANDALPolitics

बाबुल तृणमूल में शामिल हो जाये : जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, पांडेश्वर। पांडेश्वर विधानसभा क्षेत्र के लाउदोहा ब्लॉक के हेतेडोबा में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस द्वारा प्रतिवाद सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में मुख्य वक्ता के रूप में पांडेश्वर के विधायक सह तृणमूल जिला अध्यक्ष जितेंद्र तिवारी उपस्थित थे।

सभा के माध्यम से जितेंद्र तिवारी ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आज नरेंद्र मोदी की सरकार किसानों पर लाठियां बरसा रही है । ठंड में उन पर पानी डाला जा रहा है। किसानों ने क्या गुनाह किया है किसान केंद्र के सिर्फ गलत नीति का विरोध कर रहे हैं। केंद्र सरकार के नीति का परिणाम है कि महंगाई चरम पर पहुंच गई है। आम आदमी के लिए आलू खरीदना भी मुश्किल हो गया है।

सभा के माध्यम से आसनसोल के सांसद सह केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को तृणमूल में शामिल होने का आह्वान करते हुए कहा कि मंत्री होने के बावजूद भी बाबुल कि स्थिति दयनीय हो गई है। दिल्ली में उन्हें बंगाल के लिए बोलने नहीं दिया जाता है। बंगाल के बारे में बोलने पर उन्हें चुप करा दिया जाता है। इसलिए बाबुल सुप्रियो को चाहिए कि स्वतंत्रता से बंगाल के हित में काम करने के लिए वह तृणमूल में शामिल हो जाएं। हालांकि समाचार लिखे जाने तक भाजपा की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है संभावना है कि इसे लेकर शीघ्र ही भाजपा की ओर से भी जवाबी हमला किया जाएगा।

Leave a Reply