ASANSOLDURGAPUR

Abhishek Banerjee के कार्यक्रम फिर बदलाव, अब 2 दिन होगा

बंगाल मिरर, आसनसोल : Abhishek Banerjee के कार्यक्रम फिर बदलाव, अब 2 दिन होगा। तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी के जन संयोग यात्रा के कार्यक्रम में फिर बदलाव किया गया है। पश्चिम बर्दवान जिले में उनके 16 मई को होने वाले कार्यक्रम अब दो हिस्सों में होगा यानी कि 16 को आधा और 17 को आधा कार्यक्रम है । टीम अभिषेक बनर्जी की ओर से बताया गया है कि खराब मौसम के कारण इस कार्यक्रम में बदलाव किया जा रहा है 16 मई को जो कार्यक्रम होना था उसमें से कुछ 17 मई को होगा।

तृणमूल जिला अध्यक्ष नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती एवं प्रदेश सचिव शिव दासन दासु ने बताया कि तृणमूल महासचिव अभिषेक बनर्जी का आज पानागढ़ में स्वागत किया जाएगा वहां से गांधी मोड़ होते हुए व चित्रालय मैदान पहुंचेंगे जहां आज अधिवेशन का आयोजन किया जाएगा।

वही कल यानी 17 मई को अंडाल में उनका रोड शो तथा लाउदोहा में सभा और उसके बाद केंदा में लिट्टी-चोखा का कार्यक्रम होगा। इसे लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है कार्यकर्ताओं में कार्यक्रम को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है इस आयोजन में ऐतिहासिक भीड़ होगी।

वहीं सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अभिषेक बनर्जी को पश्चिम बर्दवान जिले से करीब 5000 शिकायतें और सुझाव मिले हैं संभावना है कि इस दौरान वह इन पर बात कर सकते हैं इनका निपटारा भी करने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply