ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Raniganj में अपराध को  अंजाम देने आये दो कुख्यात को पुलिस ने दबोचा

पकड़े गये आरोपी  मध्य प्रदेश के, पुलिस ने  फिल्मी अंदाज में पकड़ा

बंगाल मिरर, चरण मुखर्जी,  रानीगंज : ( Asansol Raniganj News )  रानीगंज थाने की पुलिस एक बार फिर लूट को अंजाम देने से पहले बदमाशों को दबोच लिया। बुधवार दोपहर को रोमांचक फिल्मी अंदाज में रानीगंज पुलिस की विशेष टीम ने छापेमारी कर 2 कुख्यात बदमाशों को बैंक में अपराध की तैयारी करती हुए गिरफ्तार कर लिया. रानीगंज के तिलक रोड इलाके के एक सरकारी बैंक में  दो अपराधी आये, लेकिन विशेष पुलिस निगरानी दल ने इसकी सूचना पहले ही पुलिस प्रशासन को दे दी. जिससे दोनों को  पुलिस ने पकड़ लिया।


 इस दिन इस रोमांचकारी विषय को देखकर स्थानीय लोग दंग रह गए और क्षेत्र के निवासी इस चिंतित हैं कि इस क्षेत्र में कौन आये थे और क्यों और किस उद्देश्य से वे वहां एकत्रित हुए थे। पता चला है कि 6-7 सदस्यीय गिरोह आज ही के दिन अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए बैंक में जमा हुआ था. घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर छापेमारी की और उन्हें चैंबर आफ कार्मस गली के सामने से पकड़ने में सफलता मिली.


पकड़े गए आरोपी मध्य प्रदेश के 36 वर्षीय काशिम जोजो जाफरी और 40 वर्षीय सलीम अली हैं। पता चला है कि गिरोह ने पहले भी औद्योगिक क्षेत्र के कई हिस्सों में कई वारदातें की थीं, लेकिन इस बार शिल्पांचल में घटना होने से पहले ही उन्हें पकड़ लिया गया. इससे पहले जनवरी और फरवरी में पुलिस दो  मामलों में  अपराध करने से पहले बदमाशों को पकड़ने में सफल रही थी। उसके बाद एक बार फिर बदमाशों की हरकतों के सामने पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया और रानीगंज पुलिस पर आम लोगों का भरोसा काफी बढ़ गया.

Leave a Reply