ASANSOL

Breaking : विक्की हत्याकांड का खुलासा, प्रेमिका समेत तीन हिरासत में

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) आसनसोल : Breaking : विक्की हत्याकांड का खुलासा, प्रेमिका समेत तीन हिरासत में। आसनसोल उत्तर थानान्तर्गत रेलपार आरके डंगाल में नाले से शव पाये जाने की घटना में पुलिस ने हत्याकांड में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की प्रसाद उर्फ कल्लू का एक युवती से प्रेम प्रसंग था। इसके कारण ही युवती के भाईयों ने मिलकर उसे मारा। 

file photo


गौरतलब है कि आसनसोल आरके डंगाल के लोगों तथा मृत विक्की प्रसाद उर्फ ल्लू प्रसाद के परिजनों ने सोमवार को नॉर्थ थाना पर प्रदर्शन किया था। उनलोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मृतक की मां आरती देवी ने कहा कि शव को देखने के बाद ही लग रहा था कि हत्या के पहले उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया गया है। उसके शरीर पर चोट के कई निशान देखे गये। उन्होंने कहा कि प्रेम प्रसंग के कारण उसकी हत्या कर दी गई ।  जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा कर दिया।

READ ALSO : Asansol स्टेशन के उत्तरी दिशा में लाखों की लागत से यात्री निवासी तैयार, उद्घाटन का इंतजार


आसनसोल उत्तर थाना अंतर्गत रविवार सुबह आरके डंगाल के एक नाले से क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया था । मृतक की पहचान आरके डंगाल में किराये के मकान में रहने वाले राजन प्रसाद का छोटा बेटा कल्लू प्रसाद के रूप में हुई थी । पिछले चार दिनों से लापता था। रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने आरके डंगाल के मुख्य नाले में सिर कटा क्षत-विक्षत शव देख कर पुलिस को सूचना दी। शव की पहचान उसकी मां आरती देवी और पिता राजन प्रसाद ने अंगुली में अंगूठी और शरीर पर बने टेटू को देख कर की। 

(इस मामले से जुड़े और भी जानकारियों के लिए पढ़ते रहिए बंगाल मिरर, क्या हुआ था कल्लू के साथ कैसे उसे मारा गया पढ़ने के लिए रखें नजर)