ASANSOL-BURNPUR

IOA Election : ऐतिहासिक बदलाव के लिए अध्यक्ष चुनें : महेश प्रसाद बरनवाल

धुआंधार प्रचार में जुटे अध्यक्ष प्रत्याशी महेश प्रसाद बरनवाल, मिल रहा अपार समर्थन

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर :  सेल आईएस में इस्को आफिसर्स एसोसिएशन ( आईओए ) के चार फरवरी को होनेवाले चुनाव को लेेकर जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है। अध्यक्ष पद के उम्मीदवार जीएम ( कोक ओवन )  महेश प्रसाद बरनवाल धुआंधार प्रचार अभियान में जुटे हुए है। वह विभिन्न विभागों में जाकर अधिकारियों से मिलकर अपने घोषणापत्र और अध्यक्ष बनने पर किये जानेवाले कार्यों के बारे में विस्तार से बता रहे हैं। उन्हें अपार समर्थन भी मिल रहा है। उनके प्रचार अभियान में उनकी टीम भी सक्रियता से कार्य कर रही है।

चुनाव प्रचार के दौरान अध्यक्ष उम्मीदवार महेश प्रसाद बरनवाल ने कहा कि उनका लक्ष्य आईएसपी अधिकारियों को बेहतर से बेहतर सुविधायें दिलाना है। वह अध्यक्ष बनने पर एसोसिएशन को संगठित एक टीम के रूप में कार्य करना चाहते हैं। एसोसिएशन के सभी गतिविधियों में सभी का अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने पर उनका जोर रहेगा। बेहतर स्वासथ्य सेवा, बच्चों को बेहतर शिक्षा, एरियर भुगतान, जेनरल शिफ्ट के समय में बदलाव, टाउन सर्विस से जुड़ी समस्याओं के शिकायत के लिए त्वरित कार्रवाई करने की व्यवस्था कराना उनका प्राथमिक कार्य होगा।

उन्होंने कहा कि आई एस पी के अधिकारियों की बात हो या इस्को आफिसर्स एसोसिएशन के जोनल प्रतिनिधि की बात हो, इनमें ऊर्जा, जोश और कुछ कर गुजरने की प्रबल इच्छा है। बस जरुरत है सही मार्गदर्शन और इनको जोड़कर साथ आगे ले जाने की। मैं “एक आई एस पी, एक बात” की भावना में विश्वास करता हूं। मैं आपके माध्यम से सभी अधिकारियों को आश्वस्त करता हूं कि प्रेसिडेंट के पद पर निर्वाचित होने की स्थिति में मैं एक जिम्मेदार व्यक्ति होने के नाते सभी को टीम भावना में साथ लेकर आगे चलूंगा ।

Leave a Reply