ASANSOLASANSOL-BURNPURBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANCOVID 19DURGAPURKULTI-BARAKARPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIAWest Bengal

आसनसोल-दुर्गापुर में फिर कोरोना विस्फोट, जिला अस्पताल में दो संदिग्धों की मौत, राहालेन का दवा कारोबारी पॉजिटिव

बंगाल मिरर, आसनसोल : पश्चिम बर्द्धमान जिले में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। बीते 24 घंटे में अब तक का सर्वाधिक 88 कोरोना संक्रमित एक दिन में पाये गये है। जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 900 के करीब पहुंच गयी है। वहीं आसनसोल जिला अस्पताल में दो कोरोना संदिग्ध की मौत हो गयी। इसमें एक बर्नपुर तथा एक जामुड़िया का था। बर्नपुर के मरीज की मौत मरने के बाद पाजिटिव आयी है। वहीं जिले में 51 पाजिटिव ठीक भी हुये है। जिले में एक्टिव मरीज 313 तथा स्वस्थ होनेवाे मरीजों की संख्या 574 है। वहीं आधिकारिक तौर पर 9 लोगों के मरने की बात कही जा रही है। वहीं आसनसोल गांव का दवा कारोबारी कोरोना पाजिटिव मिला है। जिसकी राहालेन में होलसेल दवा दुकान है। आसनसोल जिला अस्पताल रोगी सहायता केन्द्र कर्मी भी संक्रमित मिला है।

बंगाल मिरर द्वारा शिल्पांचलवासियों से आग्रह किया जाता है कि आप सभी सावधान एवं सतर्क रहें। कोरोना अब गली-मोहल्लों तक पहुंच चुका है। इसलिए किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें। नियमित रूप से मास्क का इस्तेमाल करें। हाथ धोते रहे और सैनिटाइज आदि का इस्तेमाल करे। स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन के निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

Leave a Reply