ASANSOL

Asansol station में हैंडिक्राफ्ट मेला

बंगाल मिरर, आसनसोल ः Asansol station में हैंडिक्राफ्ट मेला। आसनसोल रेलवे स्टेशन पार्सल ऑफिस के निकट हैंडिक्राफ्ट मेला लगाया गया । इसका उद्घाटन एडिशनल डिविजनल रेलवे मैनेजर मुकेश कुमार मीणा ने किया । यह हैंडीक्राफ्ट मेला में दुकानदार ने बताया कि हम लोगों ने अपने हाथों से यह सब बनाते हैं जैसे कि घर को सजाने के लिए कुछ सीनरी बनाते हैं ।

handicraft_fair_Asansol_Station
handicraft_fair_Asansol_Station

कुछ मिट्टी के सामानों का कुछ बनाते हैं य़ महिलाओं लोगों के लिए सिंगार कभी कई ऐसे समान है। जो यहां पर बेचा जा रहा है उसके साथ साथ गर्म कपड़ों को भी अपने हाथों से बनाकर इन महिलाओं ने यहां पर बेचा जा रहा हैय़ उसके साथ साथ कुछ अपने हाथों से खाने की सामान को भी काफी टेस्टी फूड यहां पर मिल रहा है उसके साथ साथ आज इस हैंडीक्राफ्ट मेला में रेलवे कर्मचारी के विभिन्न विभाग के कर्मचारी महिला सभी सभी लोगों ने यहां पर खरीदारी करते दिखे ।

उसके साथ साथ मुकेश कुमार मीणा एडीआरएम समेत तमाम अधिकारी के संग इस प्रदर्शित मेला में सभी दुकानों का भी लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह हाथों का काम महिलाओं को देखकर काफी पसंद चाहिए और उन लोगों को धन्यवाद दिया उपस्थित स्टेशन मैनेजर आरके सिंह ,डिप्टी एसएस कमर्शियल प्रमोद सिंह, आरपीएफ वेस्ट पोस्ट के प्रभारी डीके पांडे, नीरज वर्मा आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply