ASANSOL-BURNPUR

SAIL ISP में जूनियर अधिकारी बने डिप्लोमा इंजीनियर्स को एसोसिएशन ने किया सम्मानित

बंगाल मिरर, एस सिंह, बर्नपुर : बर्नपुर डिप्लोमा इंजीनियर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने बर्नपुर अस्पताल रोड स्थित अपने कार्यालय परिसर में एसोसिएशन के सभी डिप्लोमा इंजीनियरों के लिए जिन्हें सेल में “जूनियर अधिकारी” के पद पर पदोन्नत किया गया, “बधाई समारोह” का आयोजित किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पवन कुमार – मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (कार्मिक एबं प्रशासनिक), विशेष अतिथि के रूप में बर्नपुर अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. सुशांत सिन्हा, सुष्मिता रॉय – मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक एबं प्रशासनिक) और गौतम बंद्योपाध्याय – महाप्रबंधक (कार्मिक-वर्क्स) अतिथि के रूप में उपस्थित थे ।



इस कार्यक्रम में भाग लेने वालों “जूनियर अधिकारी” को गुलदस्ते, मेमेंटो और उत्तरियो देके सम्मानित किया गया। बर्नपुर डिप्लोमा इंजीनियर्स वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव लब कुमार मन्ना ने हमारे संवाददाता को बताया कि हम अपने एसोसिएशन के डिप्लोमा इंजीनियरों को “जूनियर अधिकारी” के रूप में पाकर बहुत गर्व और उत्साहित हैं। हम आशा करते हैं कि भविष्य में हमारे अधिक योग्य सदस्यों को उक्त पद पर पदोन्नत किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि बर्नपुर डिप्लोमा इंजीनियर्स वेलफेयर एसोसिएशन सेल-इस्को इस्पात सयंत्र में कार्यरत सभी डिप्लोमा इंजीनियरों के लिए पद नाम, उच्च अध्ययन और अन्य मुद्दों को मिलाकर संगठन को मजबूत करने के उद्देश्य से आगे बढ़ेगा। एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष सोमनाथ माजी ने सभी अतिथियों तथा एसोसिएशन कि सभी सदस्य का कार्यक्रम पर भाग लेने पर आभार ब्याक्त किए ।



इस कार्यक्रम में बर्नपुर डिप्लोमा इंजीनियर्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से उपाध्यक्ष-गौतम नंदी,अतिरिक्त महा सचिव-मीर मुशर्रफ अली, दीपंकर डे, कोषाध्यक्ष-सुरजीत चौधरी, सहायक कोषाध्यक्ष-अनुराग प्रकाश, संगठक सचिव-कल्याण बारिक, द्युति शंकर बेहरा, दीपक कुमार, मीडिया सचिव-शिशिर मंडल, सेख सामिम मंडल, संचार सचिव-लालू शुक्ला, सांस्कृतिक सचिव-गौतम राय, आलोक रंजन गिरी, पूर्व महासचिव सुब्रत बंद्योपाध्याय, पूर्व उपाध्यक्ष बिभास मुखर्जी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply