DURGAPUR

Durgapur ब्यूटी पार्लर में सेक्स रैकेट का आरोप, 4 युवतियों समेत 9 गिरफ्तार

बंगाल मिरर, दुर्गापुर  : ( Sex Racket In Durgapur )  दुर्गापुर पुलिस की विशेष टीम ने कल देर रात गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद दुर्गापुर सिटी सेंटर के बीचोबीच बंगाल अंबुजा में एक ब्यूटी पार्लर में छापेमारी की. सूत्रों के मुताबिक उस वक्त उस ब्यूटी पार्लर में 5 पुरुषों समेत 4 महिलाएं मौजूद थीं. उन सभी को सेक्स रैकेट चलाने आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

सूत्रों के अनुसार लंबे समय से क्षेत्र के निवासी पुलिस से शिकायत कर रहे हैं कि दुर्गापुर सिटी सेंटर के बीचोबीच बंगाल अंबुजा के एक ब्यूटी पार्लर से देह व्यापार का चक्र नियमित रूप से चलाया जा रहा है. दुर्गापुर के विभिन्न प्रसिद्ध होटलों में कमरा बुक कर उन होटलों में युवतियों को लाकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। सूत्रों के माध्यम से पुलिस को पता चला कि इस वेश्यावृत्ति रैकेट का मुख्य साजिशकर्ता  पर दुर्गापुर पुलिस काफी समय से नजर रखे हुए थी। 

एक सूत्र के मुताबिक, अन्य राज्यों की युवतियां ही नहीं, वह बांग्लादेश से भी अवैध रूप से युवतियों को लेकर आते थे। इससे पहले तपन पर बांग्लादेशी युवतियों को दुर्गापुर में अवैध रूप से रखने और उनके साथ दुर्गापुर के अलग-अलग डांस बार में देह व्यापार कराने का आरोप लगा है. बीती रात दुर्गापुर पुलिस की विशेष टीम ने सूचना मिलने पर बंगाल अंबुजा स्थित ब्यूटी पार्लर में छापेमारी की.

गुप्त सूत्रों से उस ब्यूटी पार्लर में  4 महिलाएं और 5 पुरुष मौजूद थे। सभी को पुलिस ने पकड़ लिया। बताया जाता है कि बंगाल के अंबुजा स्थित इस ब्यूटी पार्लर से वेश्यावृत्ति के धंधे का मुख्य साजिशकर्ता रंगेहाथ पकड़ा गया था. गिरफ्तार सभी महिलाओं को बीती रात दुर्गापुर महिला थाने में स्थानांतरित कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए दो पुरुषों और 4 महिलाओं को पुलिस दुर्गापुर अनुमंडल न्यायालय में पेश किय

Leave a Reply