ASANSOL

Asansol नगर निगम और बैंक ऑफ बड़ौदा का रक्तदान शिविर

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम में नगर निगम और बैंक ऑफ बड़ौदा के संयुक्त प्रयास से शनिवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यहां आसनसोल के मेयर विधान उपाध्याय, उप मेयर वसीम उल हक,मेयर परिषद सदस्य गुरुदास चटर्जी, दिव्येंदु भगत, बैंक ऑफ बड़ौदा के मैनेजर रंजन, पाठक पार्षद हसरतउल्लाह उर्फ बापी, अशोक रूद्र, श्रावणी मंडल, ओएस बीरेंद्र अधिकारी नगर निगम के समस्त अधिकारी और कर्मचारी गण उपस्थित थे ।

यहां आसनसोल नगर निगम के कर्मचारियों और बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारियों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया इस मौके पर मेयर विधान उपाध्याय ने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं होता और आज बैंक ऑफ बड़ौदा के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है उन्होंने बताया कि 50 यूनिट रक्त संग्रह करने का लक्ष्य रखा गया है वही बैंक ऑफ बड़ौदा के मैनेजर रंजन पाठक ने बताया की बैंक ऑफ बड़ौदा अपनी आर्थिक जिम्मेदारियों को निभाने के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी जुड़ा रहता है।

इसी क्रम में आज आसनसोल नगर निगम के साथ रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है उन्होंने बताया कि इस शिविर में आसनसोल नगर निगम के कर्मचारियों के साथ-साथ बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारी भी बड़ा हिस्सा ले रहे हैं उन्होंने बताया कि उनकी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस शिविर में आए और स्वेच्छा से रक्तदान करें

Leave a Reply