ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

Jagran द्वारा Raniganj की पूजा कमेटियों को किया जाएगा पुरस्कृत

बंगाल मिरर, रानीगंज : रानीगंज में जागरण संस्था द्वारा दुर्गा पूजा 2022 आवाज के लिए जजों द्वारा नगर परिक्रमा जागरण संस्था के बैनर तले रानीगंज के प्रबुद्ध नागरिकों के एक दल ने रानीगंज में विभिन्न पूजा पंडालों का भ्रमण किया। पूजा पंडालों की परिक्रमा करते समय निर्णायक मंडली के प्रमुख डॉक्टर शुभेंदु माझी ने बताया की जागरण संस्था के अंतर्गत नागरिकों के एक दल ने विभिन्न पूजा पंडालों का भ्रमण किया एवं हर पूजा पंडाल से संबंधित विभिन्न आयामों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया की दुर्गा पूजा के पश्चात विभिन्न कैटेगरी में पूजा पंडालों को पुरस्कृत किया जाएगा ।

जागरण संस्था की तरफ से कमेटी के संयुक्त सचिव श्री विनोद गुप्ता एवं दुर्गा पूजा 2022 अवॉर्ड्स कमेटी के संयोजक श्री अनिल सिंह ने प्रोग्राम का संयोजन किया । समिति ने सभी पंडालों का भ्रमण किया एवं विभिन्न विषयों पर पूजा कमेटी के अधिकारियों से बातचीत की। इंडियन काउंसिल ऑफ स्माल इंडस्ट्रीज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं समिति के सदस्य श्री संदीप भालोटीया ने बताया की दुर्गा पूजा पश्चिम बंगाल का सबसे बड़ा त्यौहार है और इसे समाज के हर वर्ग द्वारा हर साल बहुत ही हंसी -खुशी, हर्षोल्लास एवं उमंग के साथ मनाया जाता है।

क्योंकि पिछले दो साल से कोरोना की वजह से दुर्गा पूजा का आयोजन बहुत अच्छे तरीके से नहीं हो पाया था इसलिए इस वर्ष लोगों में दुर्गा पूजा के प्रति बहुत अधिक उत्साह है और बाजारों एवं पूजा पंडालों में बहुत अधिक भीड़ है । लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। समिति की तरफ से अन्य जजों में डॉक्टर अरुपानंद पाल, श्री रमेश मारोदिया, रानीगंज के ट्रैफिक प्रभारी श्री चित्तौश मंडल , श्री सुशील गनेड़ीवाला , श्री संजय डालमिया , मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष श्री श्याम जालान , श्री उज्जवल मंडल , श्री रंजीत दे, श्रीमती मानसी राय, सुश्री प्रिया साव एवं अन्य कई लोग उपस्थित थे जिन्होंने पूरे दिन भर विभिन्न पूजा पंडालों का मुआयना किया ।

Leave a Reply