ASANSOLCOVID 19KULTI-BARAKAR

नियामतपुर में कोरोना से मौत, जिला परिषद में कई संक्रमित

बंगाल मिरर, आसनसोल ः त्यौहारी सीजन में कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन द्वारा सख्त निर्देश जारी किये गये है, इसी बीच आसनसोल के नियामतपुर इलाके में वार्ड 60 में एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी। वहीं आसनसोल स्थित पश्चिम बर्द्धमान जिला परिषद में आधा दर्जन से अधिकारी एवं कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली है। नियामतपुर इलाके में टीएमसी नेता राजेश साव ने बताया कि वार्ड 60 के एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी। जिसके बाद इलाके में सैनिटाइजेशन कराया गया है। वहीं जिला परिषद में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 6 से 10 के बीच अधिकारी एवं कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना है। आसनसोल नगरनिगम द्वारा पूर्व पार्षद बबीता दास के नेतृत्व में जिला परिषद कार्यालय को सैनिटाइज किया गया।

शाम जारी बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 124 कोरोना संक्रमित एक दिन में पाये गये है तथा 1 की मौत हुई है । जिसके बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 11497 पहुंच गयी है। वहीं जिले में 100 पाजिटिव ठीक भी हुये है। जिले में एक्टिव मरीज 892 तथा स्वस्थ होनेवाेले मरीजों की संख्या 10494 है। वहीं आधिकारिक तौर पर 111 लोगों के मरने की बात कही जा रही है।

बंगाल मिरर द्वारा शिल्पांचलवासियों से आग्रह किया जाता है कि आप सभी सावधान एवं सतर्क रहें। पर्व एवं त्योहारों में तरह की लापरवाही न बरतें। नियमित रूप से मास्क का इस्तेमाल करें। हाथ धोते रहे और सैनिटाइजर आदि का इस्तेमाल करे। स्वास्थ्य विभाग तथा प्रशासन के निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

Leave a Reply