ASANSOL

Asansol के ड्राइवर से धनबाद  में लूटी कार, शिकायत करने गये तो गायब हुई और एक कार

बंगाल मिरर, एस सिंह( क्राइम रिपोर्टर), आसनसोल : ( Asansol latest News Today )आसनसोल के रेलपार इलाके के आरके डंगाल निवासी एक ड्राइवर नंद किशोर प्रसाद की कार  झारखंड के धनबाद के पास सोमवार को बदमाशों ने लूट लिया. मंगलवार को चालक नंद किशोर प्रसाद उर्फ ​​नंदजी लगभग बेहोश होकर किसी तरह  अपने घर पहुंचे. इसके बाद परिवार के सदस्य और अन्य चालक घटना की सूचना देने के लिए आसनसोल दक्षिण पुलिस स्टेशन पहुंचे। जिस वाहन की शिकायत वे थाने में करने आए थे, उस पर भी थाने से कुछ दूरी से गायब होने का आरोप है। चोरी की गई कार सूरज साव नाम की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

মাদক খাইয়ে গাড়ি ছিনতাই

चालक नंद किशोर ने कहा, ‘मैं सोमवार दोपहर तीन हजार रुपये के किराए पर एक व्यक्ति से आसनसोल स्टेशन से धनबाद जाने के लिए बात किया था. फिर मैं उसके साथ चला गया। उनका दावा था कि धनबाद के बरवड्डा के पास उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई। फिर उसे और कुछ याद नहीं रहता।उनकी पत्नी आशा प्रसाद ने कहा कि उन्होंने सोमवार दोपहर अपने पति से बात की। उसके बाद आज वह केवल अंडरवियर और बनियान पहनकर अर्धचेतन अवस्था में आते है। लुटेरों ने उनका मोबाइल, पैसे और स्विफ्ट डिजायर कार छीन ली।

वहीं मामले की शिकायत करने आसनसोल दक्षिण थाने पहुंचे आसनसोल स्टेशन से अन्य चालक  सूरज साव  के नए खरीदे गए कार से थाने आए। कार थाने से कुछ दूरी पर सड़क के सामने खड़ी थी। जब वे थाने से लौटे तो देखा कि कार गायब है। इस घटना के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस ने तुरंत वाहन की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें किसी को आसनसोल से दुर्गापुर जाते हुए दिखाया गया है।

read also : Asansol नगरनिगम का 389.42 करोड़ का बजट

read also : Barabani थाना द्वारा रक्तदान, सीपी व मेयर ने किया उद्घाटन

Leave a Reply