ASANSOL

तृणमूल नेता नहीं चाहते कि मैं जनता से मिलूं : जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, आसनसोल: आसनसोल नगर निगम के पूर्व मेयर सह भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी ने अपने गोधुली मोड़ स्थित आवासीय कार्यालय में बुधवार एक संवाददाता सम्मेलन किया । संवाददाता सम्मेलन के दौरान जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि स्वास्थ्य साथी योजना का लाभ बहुत से लोगों को नहीं मिल रहा है । लेकिन वह तृणमूल के कर्मियों के डर से कुछ बोल नहीं पा रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि इसके लिए जिला अधिकारी से शिकायत दर्ज कराने का प्रावधान है मगर जिस परिवार का कोई व्यक्ति अस्पताल में भर्ति हो वह कोर्ट कचहरी के चक्कर कैसे लगा सकते हैं । उनके उपर बारबार हो रहे हमलों को लेकर जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि पांडवेश्वर में उनके काफिले पर हमला किया गया । उन्होंने आसनसोल नगर निगम के प्रशासक बोर्ड के चेयरमैन अमरनाथ चटर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि उनपर जो 550 करोड़ के भुगतान को बाकी रखने का आरोप लगाया गया था । इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि 72 घंटो के अंदर अगर बकाया भुगतान की सूची जारी की जाए तो वह राजनीति छोड़ देंगे । अगर सच में उनके कार्यकाल में ऐसा कुछ हुआ है तो उसकी सूची जारी करे तो वह खुद ही राजनीति छोड़ देते । उनको इस तरह से रोकने की जरुरत नहीं पार्टी ।

उन्होंने कहा कि अमरनाथ चटर्जी को उस कुर्सी पर बैठकर झुठ नहीं बोलना चाहिए । वहीं आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड मे हुए फेरबदल पर उनका कहना था कि उनका अंदरुनी मामला है । लेकिन समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जिन काबिल लोगों को लाया गया है उनको काम करने की आजादी दी जानी चाहिए तभी आसनसोल की सही मायनो में तरक्की होगी । वहीं दुसरे पूर्व पार्षदो ने भी आसनसोल नगर निगम इलाके में व्याप्त पानी सड़क बिजली निकासी जैसी मुलभुत समस्याओं को लेकर अपनी बातें रखी । इस मौके पर पूर्व पार्षद आशा शर्मा , भृगु ठाकुर , बापी व्हीलर , मधुमिता चटर्जी , साधन पाल , शिवप्रसाद वर्मन भी मौजूद थे ।

Leave a Reply