West Bengal

Babul Supriyo ने पीएम पर साधा निशान, कहा दीदी की जीत तय

बंगाल मिरर, कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगालियों पर भरोसा नहीं करे हैं। हाल ही में भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रिया ने बुधवार को यह टिप्पणी की। वह पिछले सात साल से भाजपा में थे। गौरतलब है रि 2014 के लोकसभा चुनाव अभियान में, मोदी आसनसोल आए और बाबुल को जिताने के लिए आह्वान करते हुए कहा था “मुझे संसद में बाबुल चाहिए।” 

file photo


बाबुल बुधवार को दिल्ली से कोलकाता पहुंचे। सुबह हावड़ा स्टेशन पर उतरें। उन्होंने वहां संवाददाताओं से कहा, “पिछले सात-आठ सालों में कहीं न कहीं मैंने महसूस किया है कि प्रधानमंत्री बंगालियों पर भरोसा नहीं कर रहे हैं।” सात साल में कैबिनेट मंत्री की बात तो छोड़िए, बंगाल से कोई भी स्वतंत्र प्रभार मंत्री नहीं बना है।’


 उन्होंने कहा मेरी बात छोड़िए, अहलूवालियाजी (सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया) बहुत बुजुर्ग आदमी है। कांग्रेस से बीजेपी में गए। उन्हें भी कोई स्वतंत्र मंत्रालय नहीं दिया गया था। जो बंगाल से चुने जा रहे हैं, उनके साथ सौतेला बर्ताव होता है।”  जनता के लिए काम करना प्राथमिकता है, अच्छा है कि  मैं दीदी के नेतृत्व में यह करूंगा । भवानीपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव के नतीजे को लेकर बाबुल निश्चित हैं. उन्होंने कहा, तृणमूल राज्य में लगातार तीन बार सत्ता में आई है। पार्टी के पुरोधा का अपने क्षेत्र से जीतना सामान्य बात है।”