DURGAPUR

Durgapur : IPL सट्टेबाजी में एक गिरफ्तार, लाखों जब्त

Asansol के विभिन्न हिस्सों में भी धड़ल्ले से चल रही सट्टेबाजी

बंगाल मिरर, एस सिंह : ( Durgapur Latest News Today )  शिल्पांचल के विभिन्न हिस्सों में भी आईपीएल मैचों के दौरान ऑनलाइन सट्टेबाजी ( IPL Betting ) का गोरखधंधा जोरशोर से चल रहा है।  दुर्गापुर थाना पुलिस ने इसकी शिकायत मिलने पर गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी कर एक को गिरफ्तार कर उसके पास से चार मोबाइल व दो डायरी, 5 लाख 30 हजार 740 रुपया नकद बरामद किया। शुक्रवार को आरोपी को पुलिस रिमांड में लेने के लिए दुर्गापुर अनुमंडल अदालत में पेश किया गया। 

बताया जाता है कि गुरुवार की रात कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान सट्टेबाजी के दौरान गिरफ्तार युवक ने अन्य दिनों की तरह गुरुवार की रात ऑनलाइन सट्टा शुरू किया। फिर दुर्गापुर थाना की पुलिस ऑनलाइन लोकेशन ट्रैक कर मैनगेट स्थित न्यू स्टील पार्क पहुंची। मोहम्मद नियाज खान नाम के युवक को रंगे हाथों पकड़ा गया। चार मोबाइल और दो डायरी जब्त की गई, नकदी बरामद की गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार सट्टेबाजी एक खास एप और व्हाट्सएप के जरिए की जाती है। ऑनलाइन कैश ट्रांजैक्शन ऐप्स के जरिए होता है। कोई भी एक ऐप में देश के किसी भी हिस्से से सट्टेबाजी में भाग ले सकता है।

 आरोप है कि यह सर्कल दुर्गापुर के मेनगेट इलाके से भी चल रही थी। दुर्गापुर पुलिस ने गुप्त जांच के मामले में मोबाइल लोकेशन ट्रेस करना शुरू किया। उसके बाद 1 युवक पुलिस के जाल में फंस गया। दुर्गापुर थाना की पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच में तेजी लाने का प्रयास कर रही है। वहीं आसनसोल के बर्नपुर, रेलपार, कुल्टी, सीतारामपुर, चीनाकुड़ी, बराकर समेत विभिन्न हिस्सों में भी धड़ल्ले से आनलाइन सट्टेबाजी चल रही  है। शाम होते ही युवाओं को झुंड में बैठकर मैच के दौरान सट्टा लगाते देखा जा सकता है।

Leave a Reply