ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

बाराबनी में तृणमूल कांग्रेस का विरोध जुलूस

बंगाल मिरर, काजल मित्रा :- विधायक देबनाथ हांसदा और राज्य के वन एवं उपभोक्ता संरक्षण राज्य मंत्री बीरबाहा हांसदा और पूरे आदिवासी समुदाय द्वारा राज्य के विपक्षी नेता सुवेंदु अधिकारी द्वारा की गई कथित भद्दी टिप्पणियों के विरोध में गुरुवार को बाराबनी ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष असित सिंह के नेतृत्व में एक प्रदर्शन किया गया ।जहाँ हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ बाराबनी रेलवे फाटक से बिरोध प्रदर्शन करते हुए दोमहानी बाजार तक आकर समाप्त हुआ ।

जुलूस में बराबनी विधायक व मेयर बिधान उपाध्याय भी सभी समर्थकों के साथ रहे। इस दिन विधायक और मेयर बिधान उपाध्याय ने कहा कि राज्य के विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी अशांति का माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जिस तरह से वह आदिनवासियों के लिए भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं, हम उसकी निंदा करते हैं. वह भूल गए हैं कि यह बंगाल और जनता है. बंगाल के लोग दीदी के साथ हैं। लोग उन्हें 2021 में जवाब दें दिए जाने पर भी उनके अपना दिमाग नहीं खुला ।


बाराबनी प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष असित सिंह ने कहा कि बरबनी तृणमूल कांग्रेस का आधार है, वहां इतना विकास और इतना काम है.और लोग विकास चाहते हैं, इसलिए लोग हमारे साथ हैं. मैं हिंसा की राजनीति में विश्वास नहीं करता. इसलिए सीपीएम नेता शतरूप या भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती बाराबनी आ जाएं.. कुछ भी असर नहीं होने वाला.

Leave a Reply